Girl in a jacket
Home ट्रेंडिंग न्यूज़ रितिका शर्मा और विराट कोहली दोनों के अफेयर का हुआ खुलासा एक...

रितिका शर्मा और विराट कोहली दोनों के अफेयर का हुआ खुलासा एक साथ होटल में थे पूरी रात, देखे सच्चाई

0
466

Ritika Sharma And Virat Kohli Affair: रितिका शर्मा और विराट कोहली दोनों के अफेयर का हुआ खुलासा एक साथ होटल में थे पूरी रात, देखे सच्चाई, भारत में सबसे ज्यादा दो चीज सेलीब्रेट किया जाता है. पहला क्रिकेट और दूसरा बॉलीवुड, और जब दोनो ही इंडस्ट्री के चहेते स्टार एक-दूसरे के करीब आते हैं, तो मीडिया को मसाला और मिल जाता है. इस समय सोशल मीडिया पर एक ख़बर को खूब हवा दी जा रही है.

Also Read – MMS Leak के बाद भी नहीं सुधरी Anjali Arora, सिर्फ कोट पहनकर बनाया बना दिया Bold वीडियो, फैंस बोले Malaika की बहन

रिपोर्ट्स के मुताबिक पता चला है की विराट और रितिका का और रोहित शर्मा और अनुष्का शर्मा के पुराने अफेयर थे (According to the reports, it has been learned that Virat and Ritika and Rohit Sharma and Anushka Sharma had old affairs)

खबर है कि रोहित शर्मा और अनुष्का शर्मा का कोई पुराना संबध है. साथ ही खबर यह भी है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह का भी कोई पुराना राबता है. आइए इस लेख हम बात करते हैं कि इस खबर मे कितनी सच्चाई है.

New Project 2022 10 09T085803.622

रितिका शर्मा और विराट कोहली दोनों के अफेयर का हुआ खुलासा (The affair of both Ritika Sharma and Virat Kohli was revealed)

सोशल मीडिया पर यूं ही कोई खबर वायरल नही होती. जरूर इसके पीछे कोई कहानी होती है. इस कहानी के पीछे क्या है आइए बताते हैं. साल 2016 में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी हुई. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को शादी की बधाई देते हुए रोहित शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल करते हुए एक ट्वीट लिखा.

>

Also Read – तेज गेंदबाज़ मोहम्मद शमी की बीवी ने बिस्तर पर दिए बेहूदा पोज़, खूबशूरती को लेकर आ रहे भद्दे कमैंट्स

देखे रोहित शर्मा ने ट्वीट में क्या लिखा था (See what Rohit Sharma wrote in the tweet)

उन्होंने लिखा कि, ‘आप दोनों को मुबारक, मैं कोहली के साथ हसबैंड हैंडबुक शेयर करूंगा. अनुष्का अपना सरनेम मत बदलना.’ इस मैसेज में मुबारकबाद तक तो कोई दिक्कत नही थी, लेकिन जैसे ही रोहित ने सरनेम नहीं बदलने वाली बात कही, लोगों ने अपने हिसाब से अंदाजा लगाना शुरू कर दिया.

343 ritkika 1024x576 1

अनुष्का शर्मा और रोहित शर्मा के सम्बन्ध को लेकर हुआ खुलासा (Anushka Sharma and Rohit Sharma’s relationship revealed)

हालांकि इस ट्वीट का काफी समय तक अनुष्का ने कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन बाद में पारी की मुबारकबाद देते हुए लिखा कि हाहाहा…थैंक्स रोहित..और तुम्हारी शानदार पारी के लिए मुबारकबाद.’ बस इतनी सी खबर पर मीडिया पर यह खबर वायरल करवाई गई कि रोहित-अनुष्का का कोई संबंध है जोकि एक झूठ है.

विराट और रितिका का अफेयर भी आया था सामने (Virat and Ritika’s affair also came to the fore)

रोहित के साथ विराट का नाम भी रितीका सहदेह के साथ जोड़ा गया. साल 2013 में विराट कोहली एक लड़की के साथ मूवी डेट पर कैप्चर हुए थे. कई स्पोर्ट्स वेबसाइटों ने बाद में दावा किया था कि यह लड़की रितिका सजदेह थी, जो मौजूदा समय में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी हैं.

kohli and rohit

रितिका शर्मा और विराट कोहली दोनों के अफेयर का हुआ खुलासा एक साथ होटल में थे पूरी रात, देखे सच्चाई

बाद में खबर सामने आई कि रितिका सजदेह एक स्पोर्ट्स मैंनेजर हैं और वह शादी से पहले विराट कोहली को मैंनेज करती थीं. उस समय के कप्तान विराट कोहली से रितिका सजदेह इसी सिलसिले में मिली थीं.

>