spot_img
Tuesday, February 7, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़Archana Gautam मानती हैं सलमान खान को अपना पति?दूसरे दिन ही Bigg...

Archana Gautam मानती हैं सलमान खान को अपना पति?दूसरे दिन ही Bigg Boss हाउस को बना लिया अपना ससुराल

Archana Gautam On Salman: Archana Gautam मानती हैं सलमान खान को अपना पति?दूसरे दिन ही Bigg Boss हाउस को बना लिया अपना ससुराल,रिएलिटी शो बिग बॉस की सबसे ज्यादा चर्चित और ग्लैमरस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम ने बिग बॉस मौजूद बाकी फीमेल कंटेस्टेंट को अपनी देवरानी-जेठानी घोषित कर दिया है.

Archana Gautam Calls Salman Khan Husband: टीवी के सबसे ज्यादा विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. शो में इस बार टीवी स्टार्स के बाद मॉडलिंग और राजनीति से भी खिलाड़ी शामिल हुए हैं. इसमें एक कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Archana Gautam) का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में है. अर्चना इस सीजन की सबसे बिंदास और ग्लैमरस खिलाड़ी मानी जा रही हैं. साथ ही उन्होंने शो में आते ही लाइम-लाइट बटोरने के नए पैंतरे अपनाना भी शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस अपने ताजे बयान से मीडिया में सनसनी मचा दी है. अर्चना का कहना है कि वह बिग बॉस हाउस को अपना ससुराल मानती हैं और सलमान खान उनके पति जैसे हैं.

Archana Gautam मानती हैं सलमान खान को अपना पति?दूसरे दिन ही Bigg Boss हाउस को बना लिया अपना ससुराल

Archana Gautam Calls Salman Khan Husband

>

मैं किसी अमीर बाप की बेटी नहीं I am not the daughter of a rich father

हाल में अर्चना ने ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कई सवालों के जवाब दिए. उन्होंने बताया कि, जब उन्हें बिग बॉस का ऑफर मिला तो उनके परिवार में किसी को इस बात पर विश्वास नहीं हुआ था. अर्चना ने बताया कि, “वह घर के अंदर घरेलू काम करने को लेकर भी हिचकिचाने वाली नहीं हैं. उन्होंने कहा, मैं किसी अमीर बाप की बेटी नहीं, किसान की बेटी हूं, मैं खाना खुद बना सकती हूं. मुझे घर के काम करने में कोई शर्मिंदगी नहीं है. मैं अपना सामान भी शेयर कर सकती हूं.”

सलमान खान मेरे पति हैं Salman Khan is my husband

इसके अलावा अर्चना ने बिग बॉस हाउस को अपना ससुराल घोषित कर दिया. उन्होंने कहा, “मैंने कभी बिग बॉस को गेम की तरह नहीं देखा है, मैं बस बिग बॉस जा रही हूं और वहां अपनी देवरानी-जेठानियों से बात करूंगी, लड़ाई करूंगी. सलमान खान जी मेरे हसबैंड (Salman Khan Is My Husband) हैं और घर के अंदर मौजूद बाकी फीमेल कंटेस्टेंट्स मेरी देवर-देवरानी जैसे हैं.”

यह भी पढ़ें :- Relationship Tips: जरूरत से ज्यादा पजेसिव होना तोड़ सकता है आपका रिश्ता,कभी न करें ऐसी गलतियां

Archana Gautam मानती हैं सलमान खान को अपना पति?दूसरे दिन ही Bigg Boss हाउस को बना लिया अपना ससुराल

Archana Gautam Calls Salman Khan Husband

ये है अर्चना गौतम का शादी प्लान This is Archana Gautam’s wedding plan

इसके अलावा अर्चना ने बिग बॉस हाउस में डेटिंग और बॉयफ्रेंड बनाने पर भी बात की. उन्होंने सख्ती से इस बात पर जोर दिया कि वह बिग बॉस में बॉयफ्रेंड बनाने नहीं आई हैं. अर्चना ने कहा, मैं यहां प्यार-व्यार जैसी चीजों से दूर रहने वाली हूं. मैं, अपने चुनाव क्षेत्र के लोगों को मुझ पर कमेंट करने का मौका नहीं देना चाहती, कि देखो वो प्यार पाने बिग बॉस में गई है. मैं लोगों से आसानी से जुड़ जाती हूं लेकिन यहां खुद को कंट्रोल करूंगी ताकि किसी से भी दिल न लगे. मैं किसी बड़े नेता और MP से शादी करना चाहती हूं, यहां ये सब किया तो बेइज्जती हो जाएगी यार.”

Archana Gautam Calls Salman Khan Husband

अर्चना एक एक्ट्रेस और मॉडल होने के साथ ही एक पॉलिटिशियन भी हैं. वह चुनाव के दौरान हस्तिनापुर से विधायक उम्मीदवार रही हैं. उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन हार गई थीं. मेरठ की रहने वाली अर्चना गौतम ने साल 2018 में ‘मिस बिकिनी इंडिया’ का खिताब अपने नाम किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने ‘मिस कॉसमॉस वर्ल्ड’ 2018 में भी इंडिया को रिप्रेजेंट किया था और ‘मोस्ट टैलेंटेड 2018’ का सब टाइटल जीता था.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular