Homeट्रेंडिंगअर्जुन कपूर के बयांन पर मची खलबली आमिर खान की बॉयकट पर...

अर्जुन कपूर के बयांन पर मची खलबली आमिर खान की बॉयकट पर बोले थे ‘ चुप रहकर गलती की’

News Desk India: अर्जुन कपूर के बयांन पर मची खलबली आमिर खान की बॉयकट पर बोले थे ‘ चुप रहकर गलती की’, इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. हाल ही में इस बायकॉट का असर आमिर खान (Aair Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बॉक्सऑफिस कलेक्शन पर भी देखा गया. वहीं, अब अर्जुन कपूर ने बायकॉट बॉलीवुड (Boycott) पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

ये भी पढ़िए – अब फिर बढ़ने लगे सरिया के रेट, आज ही इस रेट में ख़रीदे, देखे क्या है सरिया के रेट

बॉयकॉट बॉलीवुड पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों पर इस ट्रेंड का काफी असर देखने को मिला है। अब इस बहिष्कार के चलन ने बी-टाउन सितारों और फिल्म निर्माताओं को चिंतित कर दिया है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है. हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर से बॉलीवुड के बहिष्कार पर सवाल किया गया था, जिस पर अर्जुन ने कहा- ‘हमने इस पर चुप रहकर बहुत बड़ी गलती की है। अब लोग इसका फायदा उठा रहे हैं।

अर्जुन कपूर ने दिया करारा जवाब

>

अर्जुन कपूर ने कहा- ‘हमने यह सोचकर गलती की कि हमारा काम बोलेगा। आपको हमेशा अपने हाथ गंदे करने की जरूरत नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि हमने इसे काफी सहन किया है। अब लोगों ने इसे आदत बना ली है। आपको बता दें कि अर्जुन कपूर का गुस्सा यहीं नहीं थमा।

गुस्से में कह दी थी यह बात

अर्जुन कपूर ने इंटरव्यू में आगे कहा- ‘समय आ गया है कि अब फिल्म इंडस्ट्री के लोग एकजुट होकर इस बारे में बात करें. लोग उसके बारे में जो लिख रहे हैं, वह इस हकीकत से कोसों दूर है। अर्जुन ने कहा कि- ‘जब हम अच्छी फिल्में करते हैं और वे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करती हैं। तब लोगों को उन फिल्मों को अभिनेता के नाम से नहीं बल्कि फिल्म की वजह से पसंद करना चाहिए। खैर, कुल मिलाकर अर्जुन कपूर ने बॉयकॉट बॉलीवुड को पूरी तरह गलत बताया।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular