spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
HomeCricketArjun Tendulkar के चेहरे से निकल रहा था खून फिर भी नहीं...

Arjun Tendulkar के चेहरे से निकल रहा था खून फिर भी नहीं छोड़ा मैदान, ये जज्बे को देख कोच को आई, पिता सचिन तेंदुलकर की याद

Cricket News: Arjun Tendulkar के चेहरे से निकल रहा था खून फिर भी नहीं छोड़ा मैदान, ये जज्बे को देख कोच को, पिता सचिन तेंदुलकर की याद आ गई भारतीय टीम के गॉड ऑफ क्रिकेट सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों हर तरफ चर्चाओं में हैं। अर्जुन ने हाल ही में गोवा की तरफ से रणजी ट्रॉफी में डेब्यू किया और पहली ही पारी में शतक जड़ अपने पिता के साथ लिस्ट में नाम जोड़ लिया। इसके बाद से ही सचिन और अर्जुन के बीच लोग समानता ढूंढने में लग गए हैं। इसी कड़ी में अर्जुन के कोच और युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने एक ऐसा वाक्या बताया है जब उन्हें अर्जुन को देखकर सचिन की याद आ गई थी।

यह भी पढ़े- मोदी सरकार ने बच्चो को दिया पसंदीदा तोहफा, 12 दिनों का रहेगा शीतकालीन अवकाश, जानिए कब से रहेगी छुट्टी

अर्जुन का खास किस्सा बताया योगराज सिंह ने मीडिया से बात करते वक्त (Yograj Singh told the special story of Arjun while talking to the media)

sachin arjun tendulkar 1671156238

अर्जुन का खास किस्सा बताया योगराज सिंह ने मीडिया से बात करते वक्त मीडिया से बातचीत के दौरान योगराज सिंह ने अर्जुन तेंदुलकर के साहस और डेडिकेशन को लेकर बात की और कहा कि “प्रैक्टिस के दौरान अर्जुन फील्डिंग कर रहा था। इसी बीच एक डायरेक्‍ट थ्रो उसकी ठोड़ी पर जा लगी थी। उसका चेहरा लगभग खून निकलने जैसा ही हो रहा था। मैंने उसका चेहरा देखा और बोला- जाओ बर्फ लगा लो। प्रैक्टिस के लिए कल आना। वो बर्फ लेकर आ गया और बोला मैं खेलेगा।

अर्जुन के चेहरे से खून निकलते देख दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की आई याद (Veteran cricketer Sachin Tendulkar remembered seeing blood coming out of Arjun’s face)

यह भी पढ़े- Shark Tank India के इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ ऐसा, कंटेस्टेंट ने खेला ऐसा गेम, जिसे देख भड़के शार्क अनुपम मित्तल, बोले- गन्दा…

Arjun Tendulkar matches Sachin record
>

अर्जुन के चेहरे से खून निकलते देख दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की आई याद भारत के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कई बार मुश्किल परिस्थितियों के बीच भी शानदार पारी खेली है। ऐसा ही एक वाक्या उनके डेब्यू मैच के दौरान हुआ था जिसे आज भी कोई भी भुला नहीं पाया है। वे जब अपने डेब्यू के सयम पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी कर रहे थे तो उनको एक गेंद मुह पर लगी थी। गेंद लगते ही उनके खून निकलने लगा था तो साथी खिलाड़ी को सपोर्ट स्टाफ ने कहा था कि आप रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से वापस चले जाइए, लेकिन सचिन तेंदुलकर ने कहा था कि मैं खेलूंगा। जिसके बाद वे परेशानी में भी खेलते रहे थे। अब उनके बेटे ने इस याद को एक बार फिर से ताजा कर दिया है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular