spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Munmun Dutta: बबिता जी ने भी छोड़ा तारक मेहता का शो, बोली...

Munmun Dutta: बबिता जी ने भी छोड़ा तारक मेहता का शो, बोली 13 साल से करा रहे एक जैसा रोल

Entertainment News: बिता जी ने भी छोड़ा तारक मेहता का शो, बोली 13 साल से करा रहे एक जैसा रोल, बीते दिनों काफी खबरें आईं की मुनमुन दत्ता भी अब आने वाले वक्त में अपने कैरेक्टर्स को लेकर, सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जहाँ बीते काफी वक्त से ये खबरें सामने आ रही है कि सीरियल के कई कलाकारों ने इस शो से अलविदा कह दिया है तो वहीं अब कहा जा रहा है की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता यानी की सीरियल की बबीता जी ने भी शो से अलविदा कह दिया है.

ये भी पढ़िए – पंकज त्रिपाठी की बेटी की हॉटनेस के आगे Disha Patani भी पड़ेगी फीकी, देखकर बोलोगे वाह

मुनमुन दत्ता को लेकर सोशल मीडिया पर खबर हुई वायरल

जी हाँ बीते दिनों काफी खबरें आईं की मुनमुन दत्ता भी अब आने वाले वक्त में अपने कैरेक्टर्स को लेकर कुछ और नया एक्स्प्लोर करना चाहती है जिसकी वजह से उन्होंने शो से अलविदा कह दिया है बीते दिनों भी उन्हें बिग बॉस में देखा गया था जहाँ वो बिग बॉस के कुछ एपिसोड में नजर आई थीं.

हाल ही में मुनमुन दत्ता ने सीरियल को कहा है अलविदा पर अभी सच सामने नहीं आया है

>

उन्होंने उस वक्त भी सीरियल से अलविदा कहा था हालांकि अभी कन्फर्म होता जा रहा है कि आने वाले वक्त में बबीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता कई फिल्मों में नजर आने वाली है और म्यूजिक एल्बम्स में नजर आने वाली है इसी वजह से अब वो सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव हो गई है.

सीरियल के प्रोडूसर ने नयी बबिता ढूंढ़ने का भी बोल दिया है

सीरियल के मेकर्स को उन्होंने नई बबिताजी ढूंढने के लिए भी कह दिया है आपको बता दें कि बाकियों की तरह मुनमुन दत्ता सीरियल से अचानक एग्ज़िट नहीं लेंगी बल्कि वो अपने फैन्स से ये बात डिस्कस कर रही है और इसी के साथ उन्होंने मेकर्स से भी राय मशविरा किया है.

उन्हें आने वाले वक्त में कुछ और नई चीजें एक्सप्लोर करनी है अगर असित कुमार मोदी उनकी बात मानते है तो वो सीरियल के साथ साथ कुछ और नए प्रोजेक्ट्स ले सकती है और अगर असित कुमार मोदी ने फिर से उनकी बात नहीं माने तो एक और कलाकार को सीरियल से अलविदा कहना ही पड़ेगा.

बबिता जी के शो छोड़ने पर फैंस को काफी हैरानी हो रही है

मुनमुन दत्ता के शो छोड़ने पर उनके फैन्स भी काफी ज्यादा हैरान है और काफी ज्यादा निराश भी हैं क्योंकि मुनमुन दत्ता बबीता जी की किरदार में एक ऐसी अभिनेत्री बन गयी है जो हर किसी के दिल पर राज़ करती हैं और उनकी एक अलग पर्सनैलिटी है एक अलग पॉपुलैरिटी है.

बबिता जी ने भी छोड़ा तारक मेहता का शो, बोली 13 साल से करा रहे एक जैसा रोल

लोगों के बीच सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मुनमुन दत्ता की जगह किसी और बबिता जी को देखने के लिए फैन्स अभी राजी नहीं है लेकिन मुनमुन दत्ता अब शो को छोड़ने वाली है ये हर तरफ फैल रही है वैसे इस पर आपका क्या कहना हैं आप हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बतायें और भी ऐसी ही अपडेट्स के लिए हमें फॉलो करें.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular