spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
HomeऑटोमोबाइलMahindra Scorpio-N की चाबि के इंतजार में रात भर जागता रहा बच्चा,Anand...

Mahindra Scorpio-N की चाबि के इंतजार में रात भर जागता रहा बच्चा,Anand Mahindra हो गए फैन

Mahindra Scorpio-N की चाबि के इंतजार में रात भर जागता रहा बच्चा, Anand Mahindra हो गए फैन

Mahindra Scorpio-N की चाबि के इंतजार में रात भर जागता रहा बच्चा, Anand Mahindra हो गए फैन.बुकिंग शुरू होते ही इस गाड़ी ने 1,00,000 यूनिट्स बुक कर लीं। कंपनी ने मंगलवार (27 सितंबर) से इसकी डिलीवरी शुरू कर दी है। कंपनी पहले उन ग्राहकों को डिलीवरी दे रही है जिन्होंने इसके टॉप वेरिएंट – Z8L की बुकिंग की थी। लोगों ने डिलीवरी प्राप्त करने के साथ-साथ ट्विटर पर वाहन के साथ तस्वीरें भी साझा करना शुरू कर दिया है। इनमें से कुछ तस्वीरों को आनंद महिंद्रा ने भी रीट्वीट किया। इसके साथ एक तस्वीर भी आई, जिसमें आनंद महिंदर भी कार के साथ एक बच्चे का पोज देखकर फैन हो गए।

आनंद महिंद्रा बोले- Love his pose! दरअसल, ट्विटर पर विक्रांत मेहता नाम के शख्स ने अपने बेटे की महिंद्रा बिच्छू के साथ तस्वीर शेयर की है। विक्रांत ने लिखा, “पहले दिन डिलीवरी होना एक अद्भुत एहसास है। ऐसा लगता है कि मुझे ब्लॉकबस्टर के पहले दिन के पहले शो के लिए टिकट मिल गया। मेरा बेटा इतना खुश है कि वह कल रात उत्साह के साथ नहीं सोया। धन्यवाद ताकतवर।” और मांसपेशियों के उत्पाद। इन तस्वीरों को खुद आनंद महिंद्रा ने रीट्वीट किया था और उन्होंने लिखा था लव द पोज!

image 2

Mahindra Scorpio-N की चाबि के इंतजार में रात भर जागता रहा बच्चा,Anand Mahindra हो गए फैन

>

यह भी पढ़ें :-Dhanteras 2022: धनतेरस पर कर रहे हैं गाड़ी खरीदने का प्लान तो जान लें सही समय और शुभ मुहूर्त

कीमत और वेटिंग पीरियड स्कॉर्पियो-एन चार पहिया ड्राइव (4WD) विकल्प के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। स्कॉर्पियो एन की कीमत 11.99 लाख रुपये से 23.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। हालांकि यह कीमत केवल पहली 25 हजार बुकिंग के लिए है। यह एसयूवी कुल 6 ट्रिम्स- Z2, Z4, Z6, Z8, Z8, Z8L में आती है। सबसे बड़ा इंतजार Z2 के बेस फॉर्म में है। इस वेरिएंट का वेटिंग पीरियड करीब 22 महीने का है। 18 महीने की सबसे छोटी प्रतीक्षा अवधि अपने शीर्ष रूप Z8L पर है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular