spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_img
HomeऑटोमोबाइलBajaj की Triumph से बड़ी Royal Enfield की मुश्किलें, दे रही है...

Bajaj की Triumph से बड़ी Royal Enfield की मुश्किलें, दे रही है कम कीमत में Bullet वाला लुक

Bajaj Triumph New Bike: Bajaj की Triumph से बड़ी Royal Enfield की मुश्किलें, दे रही है कम कीमत में Bullet वाला लुक, अब तक का Bajaj का सबसे मॉडल Triumph 350cc बाइक, रॉयल एनफील्ड को मात देते हुए स्टाइलिश लुक के साथ रखने जा रही मार्केट में कदम रॉयल एनफील्ड की बादशाहत को कड़ी चुनौती Bajaj ला रहा अपनी 350cc बाइक,दमदार इंजन और स्टाइलिश लुक के साथ जानिए कीमत और फीचर्स। Bajaj जल्द ही भारतीय बाजार में एक नई बाइक लाने वाली है।

ये भी पढ़िए Mahindra की Bolero कट्टा के नए लुक के दीवाने हुए लोग, कम कीमत में बम माइलेज, जानिए इसकी कीमत

Bajaj Triumph 350 Scrambler Variants Launched

हाल में इसे पहली बार पुणे में Bajaj Plant के पास स्पॉट किया गया है। यह Bajaj Triumph 350 सीसी बाइक का Scrambler Variants है। उम्मीद है इसे देश के मार्केट में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। जानते है इसके दमदार इंजन और स्टाइलिश लुक के साथ कीमत और फीचर्स।

triumph street scrambler frontview

Bajaj की Triumph से बड़ी Royal Enfield की मुश्किलें, दे रही है कम कीमत में Bullet वाला लुक

>

Triumph Motorbike का नया Entry-Level Scrambler Model with Large Alloy Wheels, Equipped with handguards, shotgun-style upswept exhaust, split seats and dual-purpose adventure tread tyres है। Bajaj Triumph 350cc मोटरबाइक का बाकी का प्रोफाइल काफी हद तक स्ट्रीट रोडस्टर जैसा ही है।

maxresdefault 77

जानिए Bajaj Triumph 350cc के बारे में

इसके खास फीचर्स में USD Front Forks, Chrome Filler Cap के साथ fuel tank, all-LED lights, रजाई वाले पैटर्न की सिलाई के साथ ट्विन-पीस सीट और upswept exhaust भी शामिल हैं। Bajaj Triumph 350cc बाइक को रेट्रो थीम के साथ ही पेश किया जाएगा, इसके स्पॉट हुए मॉडल में Round headlamps and rear view mirror जैसी चीजें भी देखी जा सकती हैं। नई मोटरसाइकिलों में सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलने की संभावना है। स्पॉटेड मॉडल में एक बड़ा रेडिएटर भी था। इससे पता चलता है कि इसका इंजन लिक्विड-कूल्ड 4-वाल्व डीओएचसी यूनिट होगा। इसके अलावा Scrambler में ट्विन स्टैक एग्जॉस्ट यूनिट है।

Bajaj Triumph upcoming launch

Bajaj की Triumph से बड़ी Royal Enfield की मुश्किलें, दे रही है कम कीमत में Bullet वाला लुक

Bajaj Triumph बाइक के उठे हुए हिस्सों वाले इंजन पार्ट्स पर बारीक डिटेल्स भी देखी जा सकती हैं, जो बाइक को एक आकर्षक लुक देता है। Bajaj Triumph के नये एंट्री-लेवल रोडस्टर में Tubular Frame With Cast Swingarm का इस्तेमाल भी किया गया है। इसके दोनों सिरों पर 17-इंच के पहिए भी हैं, जिनमें 110/70 फ्रंट और 150/60 रियर टायर भी हैं।

Bajaj Triumph 350cc रेट्रो थीम के साथ होगी पेश

Bajaj Triumph 350cc बाइक की Price and Competition भारतीय बाजार में लॉन्च किये जाने के बाद Bajaj Triumph 350cc के classic version का मुकाबला Royal Enfield Meteor से होगा। वहीं इसके Scrambler मॉडल का मुकाबला Royal Enfield Hunter and Yezdi जैसी Motorbike से होगा।

bajaj triumph bykes

2023 तक हो सकती है लांच

Bajaj Triumph 350cc बाइक्स को international market में भी लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें Bajaj Triumph पार्टनरशिप के तहत बनाई जा रही इस मोटरबाइक पर काफी समय से काम चल रहा है। इस मोटरसाइकल को 2022 के अंत तक या 2023 की शुरुआत में लॉन्च किये जाने की उम्मीद है।

फ़िलहाल कंपनी ने कीमत का खुलासा नहीं किया है

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आने वाली Bajaj and Triumph Motorcycles का निर्माण भारत में भारतीय टू-व्हीलर मेकर के प्लांट में किया जाएगा और यहां से दूसरे देशों को एक्सपोर्ट किया जाएगा। Bajaj-Triumph मोटरसाइकिल की कीमत लगभग 2 लाख रुपये होने की उम्मीद है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular