spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइलस्पोर्टी लुक में Bajaj Platina 125cc आ रही है, दमदार माइलेज और...

स्पोर्टी लुक में Bajaj Platina 125cc आ रही है, दमदार माइलेज और शानदार ABS सिस्टम के साथ, तूफानी फीचर्स बाजार में मचा रहे धूम

Bajaj Platina 125cc Bike: स्पोर्टी लुक में Bajaj Platina 125cc आ रही है, दमदार माइलेज और शानदार ABS सिस्टम, तूफानी फीचर्स बाजार में मचा रहे धूम दरअसल Bajaj Platina का ये मॉडल आपके दिलों पर राज करने लगेगा। इस बाइक का लुक काफी स्पोर्टी है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा इस बाइक में आपको एबीएस ब्रेकिंग तकनीक से लैस है। इसमें अचानक ब्रेक लगाने की स्थिति में स्किडिंग या फिर नियंत्रण खोने से भी बचाती है। चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है।

Bajaj Platina के तूफानी फीचर्स, मार्केट में मचा रहे गर्दा (Stormy features of Bajaj Platina, making noise in the market)

image 639

यह भी पढ़े-

Bajaj Platina के तूफानी फीचर्स, मार्केट में मचा रहे गर्दा आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बाइक में आपको सीट स्प्रिंग्स और tubeless टायर मिलते है जिन्हें ट्यूब की आवश्यकता ही नहीं होती है। इस बाइक की सवारी और ज्यादा आरामदायक बनाने में ये बहुत मदद करती है। ये बाइक दिखने में बहुत शानदार है और इसमें खास ब्रेक भी दिया गया है। आज हम आपको बता रहे हैं उस सस्ती बाइक के बारे में जिसमें कंपनी ने ABS सिस्टम को जोड़ा है। यहां हम बात कर रहे हैं Bajaj Platina 125CC की जो अपनी कंपनी के साथ अपने सेगमेंट की भी सबसे कम कीमत में एबीएस के साथ आने वाली बाइक है।

Bajaj Platina में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (Anti Lock Braking System in Bajaj Platina)

image 640

Bajaj Platina में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम बात अगर ब्रेकिंग सिस्टम की करें तो इस कंपनी ने इस बाइक के फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है। इस ब्रेकिंग सिस्टम के साथ कंपनी ने इस बाइक में सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। वही बात अगर बाइक के सस्पेंशन सिस्टम की करें तो इस कंपनी ने फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क और रियर में ट्रिन स्प्रिंग इन स्प्रिंग नाइट्रॉक्स शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन सिस्टम भी दिया गया है।

>

यह भी पढ़े-

Bajaj Platina का मजबूत पॉवरफुल इंजन (Strong powerful engine of Bajaj Platina)

image 641

Bajaj Platina का मजबूत पॉवरफुल इंजन आपकी जानकारी के लिए बता दे इस प्लेटिना बाइक का इंजन एक बहुत ही शक्तिशाली 125 सीसी चार स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर मिलता है जो इलेक्ट्रॉनिक इंजेक्शन की सुविधा बह देता है और 8.6 पीएस का उत्पादन भी करता है। इस बाइक का इंजन 7,000 और 5,000 आरपीएम पर 9.81 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है। आपको इसमें आपको नया लुक देखने को भी मिलेगा। इस नई बाइक के लिए चारकोल ब्लैक, वोल्केनिक रेड और बीच ब्लू जैसे रंग मिलता है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular