spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़BCCI ने लिया बड़ा फैसला रोहित शर्मा से वनडे कप्तानी छीनी जा...

BCCI ने लिया बड़ा फैसला रोहित शर्मा से वनडे कप्तानी छीनी जा सकती है ,ये 3 खतरनाक खिलाड़ी बन सकते है कप्तान

Rohit Sharma: BCCI ने लिया बड़ा फैसला रोहित शर्मा से वनडे कप्तानी छीनी जा सकती है ,ये 3 खतरनाक खिलाड़ी बन सकते है कप्तान,भारत को अभी एक ऐसे कप्तान की जरूरत है, जो 2023 में वनडे वर्ल्ड कप को जिता सके. 3 ऐसे खतरनाक खिलाड़ी हैं, जो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से वनडे की कप्तानी छीन सकते हैं और उनका नाम सुनकर विरोधी टीम के गेंदबाजों में दहशत की लहर दौड़ जाती है.

Indian Team: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को जल्द ही कप्तानी पर बड़ा फैसला हो सकता है. 21 दिसंबर को यानी कल BCCI की एपेक्स काउंसिल की मीटिंग होगी, जिसमें रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर बड़ा फैसला लिया जा सकता है. पिछले कुछ समय से रोहित शर्मा बतौर बल्लेबाज और कप्तान कोई बड़ा कमाल नहीं कर पाए हैं, ऐसे में भारत को एक ऐसे कप्तान की जरूरत है, जो उसे 2023 ODI World Cup का खिताब जिता सके. 3 ऐसे खतरनाक खिलाड़ी हैं, जो रोहित शर्मा से वनडे की कप्तानी छीन सकते हैं और उनका नाम सुनकर विरोधी टीम के गेंदबाजों में दहशत की लहर दौड़ जाती है.

BCCI ने लिया बड़ा फैसला रोहित शर्मा से वनडे कप्तानी छीनी जा सकती है ,ये 3 खतरनाक खिलाड़ी बन सकते है कप्तान

यह भी पढ़ें :- बेहद हॉट है मनोज तिवारी की बेटी रीति,उसके आगे फैल है बॉलीवुड की हसीनाएं, तस्वीरें देख फैन्स बोले- बिहार की लाली !

>

सूर्यकुमार यादव Suryakumar Yadav

टीम इंडिया के मशहूर विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) भारत के वनडे कप्तान बनने के बड़े दावेदार हैं. वनडे टीम में सूर्यकुमार यादव की जगह अब फिक्स हो चुकी है, लेकिन अब सिर्फ कप्तानी मिलने की कमी ही रह गई है. कप्तानी मिलने पर सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया की किस्मत भी बदल सकते हैं. 2023 वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया को सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav for the 2023 ODI World Cup) जैसे बेखौफ बल्लेबाज और स्मार्ट कप्तान की जरूरत है. सूर्यकुमार यादव अपनी बल्लेबाजी की तरह अपनी कप्तानी में भी आक्रामकता लाएंगे, जिससे टीम इंडिया को जबरदस्त फायदा होगा.

BCCI ने लिया बड़ा फैसला रोहित शर्मा से वनडे कप्तानी छीनी जा सकती है ,ये 3 खतरनाक खिलाड़ी बन सकते है कप्तान

विराट कोहली Virat Kohli

टीम इंडिया के सबसे तेजी से रन बनाने वाले धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली एक बार फिर भारत के वनडे कप्तान बन सकते है. विराट कोहली को चेतन शर्मा की अगुवाई वाली सेलेक्शन कमिटी ने पिछले साल दिसंबर के महीने में वनडे की कप्तानी से हटा दिया था. इसके बाद विराट कोहली ने टेस्ट टीम की कप्तानी भी छोड़ दी थी. रोजर बिन्नी के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद चेतन शर्मा की अगुवाई वाली सेलेक्शन कमिटी की छुट्टी हो चुकी है और अब विराट कोहली के लिए दोबारा कप्तान बनने का रास्ता साफ हो गया है. 2023 वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया को विराट कोहली (Virat Kohli for the 2023 ODI World Cup.)जैसे आक्रामक कप्तान की जरूरत है.

BCCI ने लिया बड़ा फैसला रोहित शर्मा से वनडे कप्तानी छीनी जा सकती है ,ये 3 खतरनाक खिलाड़ी बन सकते है कप्तान

यह भी पढ़ें :- TMKOC: जेठालाल की बीवी की होटनेस के आगे मलाइका और दीपिका है फैल तस्वीरें इँटरनेट पर मचा रही तबाही

हार्दिक पांड्या hardik pandya

आज कौन नहीं जनता भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को और उनके रन बनाने कुछ अलग ही अंदाज है ,वनडे कप्तान बनने के सबसे बड़े दावेदार भी हैं. हार्दिक पांड्या ने अपनी कप्तानी से हर किसी को अपना मुरीद बना लिया है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में महेंद्र सिंह धोनी और कपिल देव के स्टाइल की झलक देखने को मिलती है. अपनी कप्तानी में हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस को आईपीएल 2022 की ट्रॉफी भी जितवाई थी (Hardik Pandya also won the IPL 2022 trophy to Gujarat Titans) . हार्दिक पांड्या अगर भारत के वनडे कप्तान बनते हैं, तो भारत को वह वनडे वर्ल्ड कप भी जिता सकते हैं.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular