spot_img
Sunday, January 29, 2023
spot_img
HomeBollywoodकॉमेडियन जॉनी लीवर की बीवी की खूबसूरती और हॉटनेस के आगे, फीकी...

कॉमेडियन जॉनी लीवर की बीवी की खूबसूरती और हॉटनेस के आगे, फीकी पड़ी मलाइका अरोरा की हॉटनेस, फोटो देख बोलोगे- क्या बवाल चीज है

Johnny Lever Update News: कॉमेडियन जॉनी लीवर की पत्नी की खूबसूरती और हॉटनेस के आगे, फीकी पड़ी मलाइका अरोरा की हॉटनेस, फोटो देख बोलोगे- क्या बवाल चीज है जॉनी लीवर एक ऐसा नाम है, जिसको सुनते ही लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। जॉनी लीवर ने अपने करियर की शुरुआत 80 के दशक में की थी। जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपने कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया है। लेकिन जॉनी लीवर का यह सफर आसान नहीं था उन्होंने आर्थिक तंगी की वजह से स्कूल छोड़ा था और अपनी पढ़ाई नहीं पूरी कर पाई थी। लेकिन उनकी मेहनत और काबिलियत के दम पर आज जॉनी लीवर करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं

1984 में जॉनी लीवर ने सुजाता से करी शादी (Johnny Lever married Sujatha in 1984)

image 474

यह भी पढ़े- एक रात का कितना लेती हो बबिता जी, इस पर बबिता जी ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बात, जिसे सुन आपके कान बंद…

1984 में जॉनी लीवर ने सुजाता से करी शादी बता दें कि फिल्मों में सफलता मिलने के बाद साल 1984 में जॉनी लीवर ने सुजाता के साथ शादी की। उसके बाद उनके दो बच्चे हुए एक का नाम जिमी है और दूसरी बेटी है जिसका नाम जेसी लीवर है। जिमी एक स्टैंड अप कॉमेडियन हैं और बेटी जेसी फिल्मों में काम कर रही हैं खबरों की मानें तो जॉनी लीवर की बेटी जेसी के गर्दन में कुछ हो गया था, जिसकी वजह से जॉनी लीवर ने फिल्में छोड़ दी थीं और अपने बेटी पर ध्यान देना शुरू कर दिया था। वहीं उनकी पत्नी सुजाता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

जॉनी लीवर की पत्नी सुजाता की खूबसूरती के आगे फ़ैल है माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit falls in front of the beauty of Johnny Lever’s wife Sujata)

image 472

यह भी पढ़े- Rashmika Mandanna का दिल आया 2 बच्चो के पिता पर, इस एक्टर के साथ लेना चाहती है सात फेरे

>

जॉनी लीवर की पत्नी सुजाता की खूबसूरती के आगे फ़ैल है माधुरी दीक्षित कॉमेडियन जॉनी की पत्नी सुजाता बहुत ही खूबसूरत है। वहीं वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। जिसपर लोग खूब कमेंट्स करते हैं। बता दें कि सुजाता सोशल मीडया पर काफी एक्टिव रहती हैं और तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular