spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइलभारत की दमदार Electric बाइक HOP OXO की डिलीवरी हुई शुरू, कम...

भारत की दमदार Electric बाइक HOP OXO की डिलीवरी हुई शुरू, कम कीमत में बुकिंग की मची लूट

HOP OXO Electric Motorcycle: जयपुर स्थित Hop Electric (हॉप इलेक्ट्रिक) ने Oxo (ऑक्सो) इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की डिलीवरी शुरू कर दी है और जयपुर को वाहनों का पहला बैच मिल गया है। निर्माता का कहना है कि उसने शहर में ग्राहकों को 2,500 यूनिट्स की डिलीवरी की है।

Also Read – दबंगो की कार Mahindra Thar के 5 Door वेरिएंट को Jimny और Gurkha देगी सलामी इन शानदार फीचर्स के साथ जानिए इसकी कीमत

HOP OXO Electric Motorcycle Features, Engine, Range And Showroom Price

कंपनी का दावा है कि उसे इस साल की शुरुआत में बाइक लॉन्च करने के बाद से 10,000 से ज्यादा बुकिंग हासिल हुई है। हॉप इलेक्ट्रिक का कहना है कि दो महीने पहले कीमतों की घोषणा के बाद से ऑक्सो को 50,000 से ज्यादा लोगों ने इसमें दिलचस्पी दिखाई है। 

भारत की दमदार Electric बाइक HOP OXO की डिलीवरी हुई शुरू, कम कीमत में बुकिंग की मची लूट

198860 hop oxo website 5

HOP OXO Electric Motorcycle Showroom

हॉप इलेक्ट्रिक का कहना है कि FAME II योजना के दिशानिर्देशों में नए बदलावों के कारण डिलीवरी में देरी हुई। कंपनी का कहना है कि वह मांग को पूरा करने के लिए उत्पादन को तेजी से बढ़ाएगी। इलेक्ट्रिक पेशकश की कीमत 1.25 लाख रुपये (सब्सिडी के बाद एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और यह दो वैरिएंट्स – Oxo (ऑक्सो) और Oxo X (ऑक्सो एक्स) में उपलब्ध है। अपने सेगमेंट में इस बाइक  का मुकाबला Revolt RV400, Oben Rorr जैसी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों से है। 

HOP OXO Electric Motorcycle Features

>

Also Read – माइलेज का बाप बोलते Bajaj Platina को 100kmpl का माइलेज और चमकदार लुक से करेगी HF Deluxe की बोलती बंद, कीमत इतनी

ई-बाइक को व्यावहारिक सिटी कम्यूटर के रूप में रखा गया है और यह ऑल-एलईडी लाइटिंग, 5-इंच की लाइटिंग के साथ आती है। बाइक की कुछ प्रमुख फीचर्स में ब्लूटूथ के साथ-साथ व्हीकल टेलीमैटिक्स के जरिए कनेक्टिविटी के साथ IP67-रेटेड डिजिटल डिस्प्ले मिलता है। यह मल्टी-मोड री-जेनरेटिव ब्रेकिंग, 4जी कनेक्टिविटी और एक पार्टनर मोबाइल एप्लिकेशन का इस्तेमाल शामिल है जो स्पीड कंट्रोल, जियो-फेंसिंग, एंटी-थेफ्ट सिस्टम, राइड स्टैटिस्टिक्स और बहुत से फीचर्स के साथ आती है। 

भारत की दमदार Electric बाइक HOP OXO की डिलीवरी हुई शुरू, कम कीमत में बुकिंग की मची लूट

1175353548

HOP OXO Electric Motorcycle Power And Top Speed

नई HOP OXO इलेक्ट्रिक बाइक में 6200 वॉट की पीक पावर मोटर के साथ 72 V आर्किटेक्चर है। यह मोटर रियर व्हील टॉर्क पर 200 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। बाइक की टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है। यह ई-बाइक सिर्फ 4 सेकंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है। यह एक एडिशनल टर्बो मोड के साथ तीन राइड मोड – इको, पावर और स्पोर्ट के साथ आता है। 

HOP OXO Electric Motorcycle Range

कंपनी का दावा है कि HOP OXO इलेक्ट्रिक बाइक एक बार फुल चार्जिंग पर 150 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है। कंपनी का कहना है कि इसे अपने पोर्टेबल स्मार्ट चार्जर से किसी भी 16 एम्पियर पावर सॉकेट के जरिए चार्ज किया जा सकता है, जो 4 घंटे से भी कम समय में औसतन 0 से 80 प्रतिशत चार्ज हो जाता है। 

>
RELATED ARTICLES

Most Popular