spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइलभरोसेमंद Mahindra XUV 400 गाड़ी ने मार्केट में मचाई सनसनी, तूफानी फीचर्स...

भरोसेमंद Mahindra XUV 400 गाड़ी ने मार्केट में मचाई सनसनी, तूफानी फीचर्स और 456KM रेंज के साथ मचाया तहलका

Mahindra XUV 400: भरोसेमंद Mahindra XUV 400 गाड़ी ने मार्केट में मचाई सनसनी, तूफानी फीचर्स और 456KM रेंज के साथ मचाया तहलका भारत की मशहूर वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा पावरफुल और बेहतर फीचर्स वाली कार लांच करने के लिए जानी जाती है जिसने इस बार 456 किलोमीटर की रेंज के साथ Mahindra XUV 400 को लॉन्च किया है जो बजट और फीचर्स में Mahindra Thar को पीछे छोड़ सकती है। मार्केट में आजकल पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के चलते बहुत सारे लोग इलेक्ट्रॉनिक वाहन खरीद रहे हैं उसी को देखते हुए Mahindra इलेक्ट्रॉनिक सेगमेंट में अपने एक के बाद एक वाहन लांच कर रहा है। Mahindra XUV 400 की मार्केट में लगातार डिमांड बढ़ रही है और यदि आप भी हाल फिलहाल में नई कार लेने की सोच रहे तो Mahindra XUV 400 की कीमत, रेंज और फिचर्स के बारे मे जान लीजिये।

यह भी पढ़े- IPL 2023: हिटमैन रोहित शर्मा का IPL से हुआ पत्ता साफ़, दिग्गज ने किया टीम का ऐलान, इस खबर ने मचाई सनसनी

Mahindra की इस गाड़ी ने दमदार रेंज के साथ मार्केट में मचाया भूचाल (This Mahindra vehicle created a stir in the market with its powerful range)

image 698

Mahindra XUV 400 मैं कंपनी ने पावरफुल बैटरी और नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है जिसके चलते यादगार सिंगल चार्ज में 456 किलोमीटर की दमदार रेंज देने की क्षमता रखती है ऐसे में इलेक्ट्रॉनिक सेगमेंट को बड़ी टक्कर देने के लिए यह कार भारतीय मार्केट में साल 2023 के शुरुआत में लॉन्च हो सकती है । लंबी दूरी के लिए Mahindra XUV 400 लोगों की सबसे पहली पसंद मानी जा रही है जो काफी कम बजट के साथ स्टाइलिश लुक और बेहतर रेंज देती है।

Mahindra XUV 400 में पॉवरफुल Battery

Mahindra XUV 400 में पॉवरफुल Battery Mahindra XUV 400 मे 39.4 kWh की पावरफुल लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल हुआ है। यह बैटरी इसके 7.2kW/32 चार्ज से मात्र 6 घंटे 30 मिनट में चार्ज हो जाती है । पावरफुल बैटरी के साथ यह कार 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने की क्षमता रखती है जो मात्र 9 सेकंड में 100 KM की शुरुआती स्पीड पकड़ने में सक्षम है ।

>

यह भी पढ़े- बेटे अर्जुन के शतक को देखकर सचिन तेंदुलकर की आँखो से झलके आंसू, भावुक होकर गहरे राज से उठाया पर्दा

Mahindra XUV 400 का इंटीरियर डिजाइन ने बनाया दीवाना (Interior design of Mahindra XUV 400 made crazy)

image 699

Mahindra XUV 400 का इंटीरियर डिजाइन ने बनाया दीवाना Mahindra XUV 400 भारी तरफ से आकर्षक लगने के साथ-साथ इंटीरियर डिजाइन में भी काफी बेहतर है जो आंतरिक तौर पर 6 मीटर लंबी है । फ्रेंड की तरफ एक कार में ड्राइवर समेत दो लोग बैठ सकते हैं साथ ही में पीछे की तरफ से लग्जरी अनुभव देने वाली Mahindra XUV 400 काफी कंफर्टेबल है ।

Mahindra XUV 400 में मिलेंगे कलर वैरीअंट(Mahindra XUV 400 will get color variants)

Mahindra XUV 400 में मिलेंगे कलर वैरीअंट महिंद्रा की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाली कार को स्पेशल मटेरियल और बॉडी पार्ट्स के साथ बनाया है जो तीन कलर कंबीनेशन के साथ हाल-फिलहाल में मार्केट में उपलब्ध होगी जिसमें सफेद, नीला और काला कलर शामिल है। अलग-अलग कलर वैरीअंट के हिसाब से इस कार की कीमतों में फर्क आ सकता है साथ ही में यह कार पानी और डस्ट प्रूफ दी है।

यह भी पढ़े- नये अवतार में Tata Nano की धासु एंट्री, अब Alto से भी आधी कीमत में, तगड़े फीचर्स और मॉडर्न लुक ने लोगो के दिलो…

Mahindra XUV 400 के तूफानी फीचर्स ने मचाई सनसनी (Mahindra XUV 400’s stormy features created a sensation)

Mahindra XUV 400 के तूफानी फीचर्स ने मचाई सनसनी Mahindra XUV 400 मैं नई टेक्नोलॉजी और आधुनिकीकरण के चलते बेस्ट फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है जिसमें आपको डिजिटल और मैं अनुभव वाले टीचर से देखने को मिलते हैं । डिजिटल फीचर्स के तहत इसमे फ्रेंड की तरफ एक बड़ी इंच वाली पावरफुल डिस्प्ले का उपयोग हुआ है जो रोड मैप और मोबाइल कनेक्टिविटी के टर्न नोटिफिकेशन देने का भी कार्य करती हैं। Mahindra XUV 400 मेन पावर स्टेरिंग और एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ मल्टीपल ड्राइवर मोड़ का भी फीचर शामिल है इसकी बैटरी चार्ज करने के लिए एसी और डीसी दोनों तरह के चार्जिंग सॉकेट आते हैं। साथ ही में इस कार का इंजन 147 HP पॉवर और 310nm का टार्क जनरेट करता है ।

Mahindra XUV 400 की शोरूम कीमत (Mahindra XUV 400 showroom price)

Mahindra XUV 400 को महिंद्रा की अन्य गाड़ियों की तुलना में मॉडिफाइड टेक्नोलॉजी के साथ बना रहे हैं जिसके चलते इस प्राइस कीमत मार्केट में 21 लाख के करीब हो सकती हैं । एक्सपर्ट्स और सलाहकारों की मानें तो कंपनी इस कार को माध्यम बजट के अंदर रख सकती हैं जहां इस कार की कीमत 1700000 से लेकर 30 लाख तक के बीच होने की तमाम उम्मीदें हैं लेकिन 2100000 की माध्यम कीमत मानी जा रही है ।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular