spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeबिज़नेसटेक न्यूज़भारत का पहला kids space सपोर्ट करने वाला टैब लाया lenevo,जाने क्या...

भारत का पहला kids space सपोर्ट करने वाला टैब लाया lenevo,जाने क्या है फीचर्स

टैबलेट 10.6 इंच डिस्प्ले के साथ आता है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट से लैस है। 600-सीरीज के चिपसेट के साथ यह टैबलेट मॉडरेट गेमर्स के लिए भी बढ़िया ऑप्शन हो सकता है। टैब की शुरुआती कीमत 20 हजार रुपये से भी कम है और दावा किया जा रहा है कि ये Google Kids Space सपोर्ट करने वाला भारत का पहला टैब है। लेनोवो टैब एम10 प्लस (3rd जनरेशन) में डुअल-टोन थीम है। यह स्टॉर्म ग्रे और फ्रॉस्ट ब्लू कलर्स में आता है। टैबलेट का वजन 465 ग्राम है और इसे चलते-फिरते यात्रियों के लिए बनाया गया है। लेनोवो टैब में एक ऑप्टिमाइज्ड रीडिंग मोड सेटिंग्स और ऑप्शनल फोलियो केस मिलता है।

यह भी पढ़िएदेश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार टाटा ने की लॉन्च, पढ़िए बुकिंग की जानकारी

कीबोर्ड के साथ जोड़ें जाने पर इसमें PC जैसा मिलता है यूजर इंटरफेस

टैब में 15:9 आस्पेक्ट रेशियो, 10-पॉइंट मल्टी-टच और 400 निट्स ब्राइटनेस के साथ 10.61-इंच 2K IPS LCD डिस्प्ले है। टैबलेट का डिस्प्ले 2000×1200 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। टैबलेट डिस्प्ले को TÜV रीनलैंड लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन मिलता है जो हानिकारक ब्लू लाइट को कम करने में मदद करता है। टैब एम10 प्लस (3rd जनरेशन) एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट से लैस है, जिसमें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज है। कीबोर्ड के साथ जोड़ें जाने पर इसमें PC जैसा यूजर इंटरफेस मिलता है।लेनोवो टैब एम10 प्लस (3rd जनरेशन) गूगल किड्स स्पेस को सपोर्ट करने वाला भारत का पहला टैब है। Google Kids Space बच्चों के लिए एक डेडिकेटेड मोड है, जो बच्चों को डिस्कवर, क्रिएट और ग्रो करने में मदद करने के लिए डिजाइन किया गया कंटेंट प्रदान करता है।

image 232

यह भी पढ़िए – भारत में पेश कर सकती है हुंडई नई सात सीटर एमपीवी, होगा अर्टिगा कैरेंस से मुकाबला

नया टैबलेट खासतौर से मल्टीमीडिया कंजंप्शन बनाया गया है के लिए

>

जब कोई बच्चा Kids Space खोलता है, तो उन्हें बुक्स, ऐप्स और वीडियो के रूप में सिलेक्टेड कंटेंट की एक लाइब्रेरी प्रस्तुत की जाती है। टैबलेट टैब एम10 प्लस (3rd जनरेशन) के लिए लेनोवो प्रिसिजन पेन 2 को भी सपोर्ट करता है। टैब डॉल्बी एटमॉस तकनीक के साथ ऑप्टिमाइज्ड 4 स्टीरियो स्पीकर से दमदार साउंड जनरेट करता है। भारत में Lenovo Tab M10 Plus (3rd Gen) की कीमत WiFi only मॉडल के लिए 19,999 रुपये और LTE वेरिएंट के लिए 21,999 रुपये है। टैबलेट अब Lenovo.com और Amazon.in पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।यह जल्द ही ऑफलाइन रिटेल चैनलों पर भी उपलब्ध होगा।लेनोवो ने भारत में Tab M10 Plus (3rd जनरेशन) लॉन्च कर दिया है। इसकी शुरुआती कीमत 20 हजार रुपये से भी कम है। कहा जा रहा है कि ये Google Kids Space सपोर्ट करने वाला ये भारत का पहला टैब है।लेनोवो ने भारत में अपना नया Android टैबलेट Tab M10 Plus (3rd जनरेशन) लॉन्च कर दिया है। नया टैबलेट खासतौर से मल्टीमीडिया कंजंप्शन के लिए बनाया गया है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular