भारतीय टीम के लिए बाबर आज़म बना ये धाकड़ बल्लेबाज, कमजोरो के खिलाफ हीरो देखे कोन है ये दिग्गज खिलाडी

Sachin
3 Min Read

भारतीय टीम के लिए बाबर आज़म बना ये धाकड़ बल्लेबाज, कमजोरो के खिलाफ हीरो देखे कोन है ये दिग्गज खिलाडी भारतीय क्रिकेट टीम में एक से बढ़कर एक दमदार खिलाड़ी मौजूद हैं, जो किसी भी वक्त मैच का रुख बदलने का माद्दा रखते हैं। वह सभी खिलाड़ी किसी भी बड़ी टीम के खिलाफ किसी भी विकट परिस्थिति से टीम को उभार सकते हैं। वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो केवल कमजोर टीमों के खिलाफ बल्लेबाजी करते दिखाई देते हैं। वहीं बड़ी टीम के खिलाफ उनका बल्ला पूरी तरह से खामोश हो जाता है। जिसके चलते उनकी तुलना भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम से की जाती है, जिन्हें हमेशा कमजोर टीमों के खिलाफ रन बनाने के लिए जाना जाता है।

यह भी पढ़े- विदेशी मॉडल दिखती है द ग्रेट खली की पत्नी, हॉटनेस और खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय भी लगती है फीकी

भारत को मिला पाकिस्तान के बाबर आज़म जैसा खिलाडी

image 47

आपकी जानकारी के लिए बता दे की पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम वैसे तो वर्ल्ड क्रिकेट के बहुत बड़े खिलाड़ियों में शुमार हैं। मगर ज्यादातर मौके पर उन्हें छोटी टीमों के खिलाफ ही रन बनाते देखा जाता है। वहीं जब बड़ी टीमों की बारी आती है तो वह पूरी तरह से फ्लॉप हो जाते हैं। कुछ वैसा ही हाल टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का भी है, जिस वजह से उन्हें भी फैंस ज्यादा काफी ज्यादा ट्रोल किया जाता है।

भारतीय टीम के लिए बाबर आज़म बना ये धाकड़ बल्लेबाज, कमजोरो के खिलाफ हीरो देखे कोन है ये दिग्गज खिलाडी

यह भी पढ़े- आसमान में फुर्र फुर्र करके फोटू Click करेगा Vivo का Flying स्मार्टफोन, 200MP कैमरा क्वालिटी से हसीनायें खिचेगी दनादन सेल्फी, देखे अपग्रेड फीचर्स

Shreyas Iyer बने भारतीय टीम के बाबर आज़म

image 50

आइये बात करते है भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर की जिन्होंने बल्लेबाजी से लोगो को दीवाना बना दिया  श्रेयस अय्यर का नाम भारत के बेहतरीन खिलाड़ियों में शुमार है। मगर ज्यादातर मौकों पर बड़ी टीमों के खिलाफ उनके बल्ले से रन निकलना पूरी तरह से बंद हो जाता है। जिस वजह से फैंस द्वारा उन्हें भारत का बाबर आज़म कहा जाता है। श्रेयस इन दिनों साउथ अफ्रीका दौरे पर हैं, जहां वह टीम इंडिया (Team India) के साथ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रहे हैं। जिसके पहले टेस्ट मैच में वह पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए हैं। और इससे पहले भी वह कई मैचों में लगातार फ्लॉप होते चले आ रहे हैं।

Share This Article