Bhojpuri Video: काजल के कातिलाना ठुमको पर फ़िदा हुए निरहुआ, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

Sumit
3 Min Read

Bhojpuri Video: काजल के कातिलाना ठुमको पर फ़िदा हुए निरहुआ, वीडियो जमकर हो रहा वायरल, सोशल मीडिया पर अक्सर ही भोजपुरी गानों वायरल होते हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में काजल राघवानी और निरहुआ का एक रोमांटिक गाना वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों की प्यार भरी केमिस्ट्री गर्दा उड़ा रही है.  

Also Read – Tata की रुपसुंदरी Nano का क्यूट लुक लगा देगा Swift की वाट, अच्छी रेंज और शानदार फीचर्स देख बोलोगे आग लगा दी Tata ने

भोजपुरी गाने होते है वायरल

भोजपुरी गानों का ट्रेंड भी हिंदी गानों से कम नहीं है, जितना लोग हिंदी गानों को पसंद करते हैं उतने ही भोजपुरी गानों को पसंद करने वाले फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में है, जिसके चलते हर दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना फैंस के बीच वायरल होता रहता है. ऐसा ही एक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में नजर आया रोमांस

गाने के वीडियो में भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) नजर आ रही हैं. दोनों के इस रोमांटिक गाने का नाम ‘माई रे माई बथता कमरिया’ (Mai Re Mai Re Bathata Kamariya) है. गाने के वीडियो में दोनों के बीच भर-भर के रोमांस देखने को मिल रहा है.

काजल के ठुमके ने उड़ाई नींद

वीडियो में काजल हरे रंग हरे रंग के टॉवल में बोल्ड अदाओं में डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं, निरहुआ उनकी अदाओं के दीवाने होते नजर आ रहे हैं. गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. दोनों का ये गाना उनकी फिल्म ‘पटना से पाकिस्तान’ (Patna Se Pakistan) का है. इस गाने को भोजपुरी सिंगर कल्पना और रजनीश मिश्रा ने साथ में गाया है. वहीं, गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि, गाने को म्यूजिक राजेश-रजनीश ने कंपोज किया है. 

Also Read – IPL 2024 GT Players list: गुजरात टाइटंस में शामिल हुआ तेज गेंदबाज, इन खिलाड़ियों के साथ फिर उतरेगी बाजी मारने

वीडियो पर आ रहे जमकर व्यूज

गाने को सोशल मीडिया पर पर कितना पसंद किया जा रहा है इस बात का अंदाजा गाने पर अपने वाले व्यूज से लगाया जा सकता है, जो 23 मिलियन है. साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. गाने को बिग स्टार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर डाला गया है. बता दें, निरहुआ और काजल राघवानी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. 

Share This Article