spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़Bigg Boss 16: बिग बॉस ने सुम्बुल की फीस को किया आधा,...

Bigg Boss 16: बिग बॉस ने सुम्बुल की फीस को किया आधा, वजह जान कर उड़ जायँगे होश

Bigg Boss 16: बिग बॉस ने सुम्बुल की फीस को किया आधा, वजह जान कर उड़ जायँगे होश बिग बॉस की बढ़ती TRP की वजह से शो को 5 हफ्ते तक एक्सटेंड कर दिया गया है, अब खबर सामने आई है कि मेकर्स ने घर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सुम्बुल की फीस घटा दी है। बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक सुम्बुल अपनी प्रसिद्धि और लोकप्रियता के कारण घर में सबसे अधिक फीस लेने वाली कंटेस्टेंट थीं और उनसे शो की टीआरपी बढ़ने की उम्मीद भी थी, लेकिन उतना फायदा वो दे नहीं पाईं, और अब जब शो 5 और हफ्तों के लिए एक्सटेंड हो गया है इस सीजन की सबसे अधिक कमाई करने वाली कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान है।वहीं एक वेबसाइट की रिपोर्ट में यह सामने आया है कि सुंबुल की 50 फीसदी फीस कम कर दी गई है। बताया जा रहा है कि सुंबुल को हर वीक के लिए 12 लाख दिए जा रहे हैं।

ये भी पढ़िए: Bollywood News: खलनायक के प्यार में पागल थी माधुरी दीक्षित, शादी के बाद भी करते थे रोमांस और…

12 लाख थी सुम्बुल की फीस

मिली जानकारी अनुसार शो को मिली टीआरपी के बाद यह फैसला किया गया है। इस शो के सभी कंटेस्टेंट सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस सीजन की सबसे अधिक कमाई करने वाली कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान है सुम्बुल को 12 लाख हर हफ्ते फीस के तौर पर दिया जाता है, और अब यह घटकर 6 लाख रुपये हो गया है, जो अभी भी एक बड़ी धनराशि है। ज्यादातर ऐसा होता है कि जैसे-जैसे शो फिनाले के करीब आता है, कंटेस्टेंट्स की फीस बढ़ा दी जाती है, लेकिन ऐसा पहली बार हो रहा है जब किसी कंटेस्टेंट की फीस कम कर दी गई है सुंबुल शो के अंदर काफी अच्छा गेम खेल रही हैं। सुंबुल के फैंस उसे बिग बॅास के घर में देखकर बेहद खुश हैं |

>

ये भी पढ़िए: 42 की उम्र में भी Shweta Tiwari लुक और स्टाइल से…

हमेशा आवाज उठाती हैं सुम्बुल

सुम्बुल एक मजबूत कंटेस्टेंट रही हैं और अक्सर आवाज उठाती नजर आती हैं। घर की कैप्टन बनने में भी वो कामयाब हुई हैं। खुल कर अपना पक्ष सामने रख रही हैं। ऐसे में फैंस भी काफी उत्साहित हैं कि उन्हें सुंबुल को खुलकर खेलने को देखने को मिल रहा है। याद दिला दें कि सुंबुल इस सीजन की सबसे अधिक फीस पाने वाली कंटेस्टेंट हैं। इसी के साथ इस वीक भी बिग बॅास 16 ने वोटिंग लाइन बंद की है। फहमान खान की एंट्री से सुम्बुल का गेम काफी बदल गया है, फैंस को दोनों की रियल केमिस्ट्री देखने को मिली।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular