spot_img
Monday, February 6, 2023
spot_img
HomeऑटोमोबाइलHero Bikes: बिना पैसे दिए घर लाये Hero की यह बाइक, Hero...

Hero Bikes: बिना पैसे दिए घर लाये Hero की यह बाइक, Hero ने दिया शानदार ऑफर, नहीं लगेगा कोई भी ब्याज

Hero Bikes: बिना पैसे दिए घर लाये Hero की यह बाइक, Hero ने दिया शानदार ऑफर, नहीं लगेगा कोई भी ब्याज, फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका हैं और हर बार की तरह इस बार भी त्योहारों के मौके पर बहुत सारे प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा हैं। जो लोग गाड़ियों के शौकीन हैं।

ये भी पढ़िए – Maruti लांच करेगी Baleno Cross का नया वेरिएंट और 2 कॉम्पैक्ट SUV, इन नए फीचर्स के साथ मचाएगी भौकाल

जीरो डाउन पेमेंट पर अपनी बनाये इस बाइक को

उन लोगो के लिए ये खबर बहुत खास होने वाली हैं क्योंकि आप बाइक हो या स्कूटर अब इसकी खरीददारी बेहद सस्ते में कर सकते हैं। होंडा कंपनी की तरफ से दिए जाने वाले कैशबैक, जीरो डाउन पेमेंट और बिना ब्याज ईएमआई जैसे डिस्काउंट का आप फायदा उठा सकते हैं। इसकी लाभ की मदद से आप बेहद ही सस्ते में स्कूटर और बाइक अपने घर पर ला सकते हैं।

5efb059c1f927 05 12 2019
>

जानिए Hero कंपनी के इस ऑफर को

अपने घर पर हीरो की दो पहिया वाहन लाएंहीरो अपने मोटरकार में 5 वर्ष को वारंटी दे रही हैं उसके साथ 3000 रूपये तक का कैश बैक भी दे रही हैं। इसके आपको 1 वर्ष का बीमा और 0 प्रतिशत ब्याज 6 महीने की ईएमआई पर इसके साथ ही गुडलाइफ गिफ्ट वाउचर पर आपको 4000 रूपये तक का फायदा मिल सकता हैं।

Untitled 1

ग्राहकों को मिलेगा 5% का डिस्काउंट

अगर आप नई बाइक खरीदने या नई स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर नो कॉस्ट ईएमआई पर इस बाइक या स्कूटर को खरीद सकते हैं यानी कंपनी के अनुसार, इसमें ग्राहक दो पहिया वाहन को कुछ शर्तो के साथ बिना ब्याज के ईएमआई पर खरीद सकते हैं। इसके साथ ही ग्राहकों को स्कूटर खरीदने या बाइक खरीदने पर 5 प्रतिशत का कैश बैक दिया जा रहा हैं ये कैशबैक से अधिकतम 5 हजार रु का कैशबैक लिया जा सकता हैं।

Hero Passion Pro pic

इन कार्ड्स पर मिल रहा है कैशबैक

ग्राहक स्टैंडर्ड चार्टर्ड, बैंक ऑफ बड़ौदा, फेडरल बैंक, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, वन कार्ड जैसे कार्ड का इस्तेमाल करके कैशबैक का फायदा ले सकते हैं।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular