spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़बिपाशा बसु प्रेग्नेंसी में सेमी न्यूड फोटो शेयर कर फंसी विवादों में,...

बिपाशा बसु प्रेग्नेंसी में सेमी न्यूड फोटो शेयर कर फंसी विवादों में, भड़के लोगो ने किया काफी ज्यादा भद्दे कमेंट

Bollywood News: बिपाशा बसु प्रेग्नेंसी में सेमी न्यूड फोटो शेयर कर फंसी विवादों में, भड़के लोगो ने किया काफी ज्यादा भद्दे कमेंट, बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर मैटरनिटी फोटोशूट की एक फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद लोग जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। कुछ ने बिपाशा पर भद्दे कमेंट्स करते हुए ये तक कह दिया कि प्रेग्नेंसी में न्यूड होना जरूरी नहीं है।

Bollywood News: bipasha basu pregnant semi nude photoshoot

सालों से फिल्मों से दूर बिपाशा बसु (Bipasha Basu) इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं। वे अक्सर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार तो बिपाशा बसु ने हद ही कर दी। उन्होंने कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे सेमी न्यूड नजर आ रही हैं। शेयर की फोटो में वे उन्होंने गोल्डन कलर का कपड़ा लपेटा हुआ है और पोज देती नजर आ रही है।

ये भी पढ़िए : Nirahua and Amrapali Romance Video: निरहुआ और आम्रपाली का गाना ‘करेला…

इस मैटरनिटी फोटोशूट में जिस तरह बिपाशा अपनी हद से ज्यादा बोल्डनेस दिखा रही ही, उसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। एक ने बिपाशा को लताड़ लगाते हुए पूछा- प्रेग्नेंट होने पर न्यूड होना कम्पलसरी है क्या। दूसरा बोला- इतना तमाशा करके कौन बच्चे पैदा करता है।

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी बिपाशा बसु फांसी

>

बिपाशा बसु ने जो मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है, उसमें ने सेमी न्यूड पोज देती नजर आ रही है। बेबी फ्लॉन्ट करने के लिए बिपाशा ने सिर्फ एक कपड़ा बॉडी पर लपेटा है। उनके बाल खुले हैं और उन्होंने मेटलिक बड़े-बड़े ईयरिंग्स पहन रखे हैं।

बिपाशा बासु बेबी बंप फोटो पर भद्दे कमेंट

उनकी वायरल हो रही फोटो पर लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे है। एक ने लिखा- प्रेग्नेंसी का ये मतलब नहीं कि न्यूड ही हो जाओ। एक ने लिखा- ये है बॉलीवुड की तमीज। एक अन्य ने लिखा- इस तरह की पोस्ट जरूरी नहीं है। एक ने आपा खोते हुए लिखा-प्रेग्रेंट है तो कपड़ों के ऊपर से पता चल जाता हैं, न्यूड होना जरूरी नहीं। एक ने ताना मारते हुए लिखा- आज की भारतीय नारी। एक ने लिखा- अच्छा ऐसी वाली फोटोशूट ना करवाएं तो बच्चा पैदा नहीं होता क्या?

7 साल से फिल्मों से गायब

आपको बता दें कि बिपाशा बसु पिछले सात साल से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। वे आखिरी बार 2015 में आई फिल्म अलोन में दिखी थी। बिपाशा ने 2001 में फिल्म अजनबी से अपना करियर शुरू किया था। उनकी पहली ही फिल्म हिट साबित हुई थी। इसके बाद वे हॉरर फिल्म राज में नजर आई, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही और बिपाशा रातोंरात स्टार बन गई। इसके बाद वे गुनाह, जिस्म, जमीन, एतबार, मदहोशी, फिर हेरा फेरी, ओमकारा, धूम 2, रेस, आक्रोश, दम मारो दम, प्लेयर्स, आत्मा, रेस 2, हमशक्ल्स जैसी फिल्मों में नजर आई। बिपाशा के अफेयर्स के किस्से भी कम नहीं रहे। हालांकि, उन्होंने 2016 में करन सिंह ग्रोवर से शादी की।

ये भी पढ़िए : पद्मिनी कोल्हापुरे ने अभिनेता ऋषि कपूर का खोला बहुत बड़ा राज,…

>
RELATED ARTICLES

Most Popular