बला सी खूबसूरत है पत्रकार पोपटलाल की पत्नी, हॉटनेस और फिटनेस में बबिता जी को भी देती है मात

Jitendra
3 Min Read

बला सी खूबसूरत है पत्रकार पोपटलाल की पत्नी, हॉटनेस और फिटनेस में बबिता जी को भी देती है मात। भारत के हर घर में पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने वाले सभी अभिनेताओं ने सभी के दिलों में अपनी जगह बनाई है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा 14 वर्षों से दर्शकों की पहली पसंद रहा है। हाल ही में इस शो में बैचलर लाइफ जीने वाले पत्रकार पोपटलाल का किरदार भी लोगों को खूब पसंद आया है. वह अपनी शादी के लिए तरसता रहता है. दरअसल असल जिंदगी में ये शादीशुदा हैं। खूबसूरती के मामले में पोपटलाल की पत्नी बबीता जी को भी मात देती हैं।

यह भी पढ़िए:-गरीब किसानो को भी अमीरचंद बना देंगी इस विदेशी फल की खेती, सालाना होंगी लाखो की कमाई, जानिए पूरी जानकारी

स्वर्ग की अप्सरा जैसी दिखती है पोपटलाल की पत्नी

image 160

वैसे तो शो में कई कलाकार हैं लेकिन पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक को लोग खूब पसंद करते हैं क्योंकि उनका मासूम किरदार लोगों का दिल जीत लेता है. पर्दे पर भले ही ये एक्टर कुंवारा है लेकिन असल जिंदगी में इनकी पत्नी ऐसी हैं कि लोग इन्हें देखकर खूब तारीफ करते हैं। तो आइए हम आपको बताते हैं कि पोपटलाल की वह खूबसूरत पत्नी कौन है जिनकी खूबसूरती के आगे बबीता जी भी फकी नज़र आती है।

यह भी पढ़िए:-iphone की गर्मी निकाल देंगा OnePlus का यह लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन, बढ़िया कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत और फीचर्स

पोपटलाल की खूबसूरत पत्नी ने बना दिया सबको दीवाना

image 161

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पत्रकार पोपटलाल के किरदार निभाने वाले श्याम पाठक जो पिछले 15 सालों से इस सीरियल में पत्रकार पोपटलाल का किरदार निभा रहे हैं। असल जिंदगी में श्याम पाठक ने साल 2003 में रेशमी से शादी की थी। आइए आपको बताते हैं कि हर कोई उन्हें देखते ही हर रेशमी जी की खूबसूरत पत्नी की तारीफ करने लगा और उनकी सादगी ने सभी को दीवाना बना दिया है।

बला सी खूबसूरत है पत्रकार पोपटलाल की पत्नी, हॉटनेस और फिटनेस में बबिता जी को भी देती है मात

image 158

रेशमी की खूबसूरती देखकर हर कोई कहता है कि वह एक खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह दिखती हैं, हालांकि रेशमी खुद को किसी भी तरह की चकाचौंध से दूर रखती हैं, लेकिन लोग कहते हैं कि पोपटलाल असल जिंदगी में बहुत भाग्यशाली हैं। उसे रेशमी जैसी खूबसूरत पत्नी मिली है. इसे देखकर अब सोशल मीडिया पर हर कोई यह मांग करने लगा है कि रेशमी को तारक मेहता के शो में पोपटलाल के साथ काम करना चाहिए।

Share This Article