spot_img
Sunday, January 29, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंग न्यूज़बॉलीवुड की ये 5 हीरोइने बदनाम है बाप-बेटे दोनों के साथ सम्बंध...

बॉलीवुड की ये 5 हीरोइने बदनाम है बाप-बेटे दोनों के साथ सम्बंध रखने में, एक तो बेशर्मी की हद कर दी

Bollywood Viral News: बॉलीवुड की ये 5 हीरोइने बदनाम है बाप-बेटे दोनों के साथ सम्बंध रखने में, एक तो बेशर्मी की हद कर दी, बॉलीवुड में काम करने वाली कई प्रतिभाशाली अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अभिनय में अपनी सुंदरता और कौशल से प्रशंसकों का दिल जीता है।

बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियां हुई है बदनाम (These Bollywood actresses have become infamous)

बॉलीवुड में काम करने वाली कई प्रतिभाशाली अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अभिनय में अपनी सुंदरता और कौशल से प्रशंसकों का दिल जीता है। कई प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों को बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों फिल्मों में सफलता मिली है। इस लेख में हम उन पांच अभिनेत्रियों के बारे में जानेंगे जिन्होंने फिल्मों में अपने पिता और वास्तविक बेटों दोनों के साथ फिल्मी पर्दे पर लड़ाई लड़ी है।

ये भी पढ़िए – जानिए क्यों Sanjay Mishra सब कुछ छोड़कर पहाड़ो पर चले गए थे, क्यों खोलना पड़ा था उनको ढाबा

हेमा मालिनी के इतर कास्ट में अफेयर (Hema Malini Other Cast Affair)

हेमा मालिनी को उनकी खूबसूरती की वजह से ड्रीम गर्ल के नाम से भी जाना जाता था। उसे अक्सर ऐसी भूमिकाओं में कास्ट किया जाता था जिसके लिए उसे सुंदर होने की आवश्यकता होती थी, और उसके प्राकृतिक करिश्मे ने उसे एक लोकप्रिय अभिनेत्री बना दिया। सपनों के सौदागर में हेमा ने राज कपूर से लड़ाई की थी। इसके अलावा उन्होंने राज कपूर के बेटे ऋषि कपूर के साथ कई फिल्मों में काम किया।

जया प्रदा और धर्मेंद्र की भी अफेयर रहे है (Jaya Prada And Dharmendra Affair)

>

जया प्रदा अपने दौर की सबसे प्रतिभाशाली और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थीं। उन्होंने कई सफल फिल्में भी दी हैं। इस लिस्ट में ये अभिनेत्रियां भी शामिल हैं। जया का हिंदी फिल्म अभिनय में एक लंबा और सफल करियर रहा है, जिसमें “गंगा तेरे देश में,” “शहजादे,” और “फरिश्ते” जैसी हिट फिल्में हैं, जिनमें अभिनेता धर्मेंद्र हैं। उन्होंने अपने अभिनय के अलावा धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ वीरता और जबरदस्त जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

श्री देवी और धर्मेंद्र अफेयर (Sri Devi and Dharmendra Affair)

श्रीदेवी को बॉलीवुड इंडस्ट्री की पहली महिला सुपरस्टार माना जाता हैं. श्रीदेवी ने फिल्म ‘नाकाबंदी’ में लीजेंड एक्टर धर्मेन्द्र के साथ काम किया हैं. इसके आलावा वह उनके बेटे सनी देओल के साथ फिल्म ‘राम अवतार’ में इश्क लड़ाती हुई दिखाई दी थी.

माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना रोमांस (Madhuri Dixit and Vinod Khanna Romance)

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी इस सूची में शामिल हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म ‘दयावान’ में विनोद खन्ना के संग रोमांस किया था. इसके आलावा माधुरी ने साल 1997 में रिलीज हुई ‘मोहब्बत’ में विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ इश्क लड़ाती हुई दिखाई दी थी.

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia)

अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने पिता और पुत्र के साथ लड़ाई लड़ी है। डिंपल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1973 में फिल्म बॉबी से की थी। उन्होंने तब से पिता-पुत्र की जोड़ी अक्षय खन्ना और विनोद खन्ना के साथ काम किया है। उन्होंने धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी देओल के साथ फिल्मों में काम किया है और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular