spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़Bollywood News: आखिर भरी महफिल्म में रेखा की मांग भरी देख कर,...

Bollywood News: आखिर भरी महफिल्म में रेखा की मांग भरी देख कर, जया बच्चन रो कर भाग खड़ी हुई, आखिर क्यों

Bollywood News: आखिर भरी महफिल्म में रेखा की मांग भरी देख कर, जया बच्चन रो कर भाग खड़ी हुई, आखिर क्यों ,सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन और रेखा की प्रेम कहानी के बारे में सभी लोग जानते हैं. रेखा ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात को माना था कि वह एक समय में अमिताभ बच्चन से बेहद प्रभावित थी. किसी जमाने में इन दोनों की अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में रही. लेकिन इन दोनों ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने प्यार को स्वीकार नहीं किया।

Bollywood News

हालांकि यह अभी भी सस्पेंस है कि वास्तव में इन दोनों की बीच अफेयर था या नहीं था. बताया जाता है कि जया बच्चन ने ही रेखा को अमिताभ बच्चन से मिलवाया था. कहा जाता है कि जब जया बच्चन और अमिताभ बच्चन ने शादी की तो रेखा को शादी में नहीं बुलाया था इस बात को रेखा को काफी दुख हुआ था.

image 175

ये भी पढ़िए : Salman Khan को Rajkumar के सामने कान पकड़ कर मांगनी पड़ी…

रेखा की मांग भरी देख कर रो पड़ी थी जया बच्चन

बताया जाता है कि जब ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी में रेखा वहां पहुंची तो उन्होंने मांग में सिंदूर भरा हुआ था. खबरों की माने तो रेखा की मांग में सिंदूर देखकर जया बच्चन को काफी दुख हुआ था और वह रोने भी लगी थी.

image 177

रेखा ने जया बच्चन को दिया करारा जवाव

>

जिसके बाद जया बच्चन ने रेखा से उनके मांग में भरे सिंदूर के बारे में पूछा तो रेखा ने उन्हें जवाब दिया कि वह यहां सीधे किसी शूटिंग से आई है इसी वजह से उनकी मांग में सिंदूर भरा हुआ है. हालांकि उन्हें अभी भी मांग में सिंदूर लगाए हुए देखा जाता है.

image 176

जब भी रेखा से पूछा जाता है कि वह मांग में सिंदूर क्यों लगाती है तो वह कहती है कि वह जिस शहर से है वहां सिंदूर लगाना फैशन माना जाता है. जब भी रेखा से अमिताभ बच्चन और उनके अफेयर के बारे में पूछा जाता है तो वह बड़ी ही सफाई से इस सवाल को टाल जाती है.

ये भी पढ़िए : Bollywood News: अभिषेक बच्चन हर रात सोने से पहले क्यों मांगते…

>
RELATED ARTICLES

Most Popular