spot_img
Monday, February 6, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़पद्मिनी कोल्हापुरे ने अभिनेता ऋषि कपूर का खोला बहुत बड़ा राज, बॉलीवुड...

पद्मिनी कोल्हापुरे ने अभिनेता ऋषि कपूर का खोला बहुत बड़ा राज, बॉलीवुड में मची सनसनी

Bollywood News: पद्मिनी कोल्हापुरे ने अभिनेता ऋषि कपूर का खोला बहुत बड़ा राज, बॉलीवुड में मची सनसनी, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर को तो आप सभी लोग जानते होंगे ऋषि कपूर भले ही आज हमारे बीच में नहीं रहे उन्हें गुजरे हुए 2 साल हो चुके हैं लेकिन फिर भी वह आज हमारे दिलों के अंदर जिंदा है वह उनकी फिल्मों के द्वारा हमारे दिलों में आज भी जिंदा है.

Bollywood News

वह लोग कहते हैं ना कि अगर इस दुनिया से अगर कोई चला जाता है तू उसकी यादें सिर्फ हमारे दिल में जिंदा होती है ऐसा ही कुछ ऋषि कपूर के साथ भी हुआ है वह भले ही इस दुनिया से चले गए हो लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे साथ है.

ये भी पढ़िए : Salman Khan को Rajkumar के सामने कान पकड़ कर मांगनी पड़ी…

मरने से पहले एक आखरी इच्छा थी ऋषि कपूर की

सभी लोगों को पता होगा कि ऋषि कपूर की मरने से पहले एक आखरी इच्छा थी ऋषि कपूर का कहना था कि वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को शादी करते हुए देखना चाहते हैं हालांकि इच्छा तो पूरी नहीं हुई लेकिन जैसा कि आपको पता होगा कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने दोनों ने शादी कर ली है और आलिया भट्ट प्रेग्नेंट है कपूर खानदान में एक नया नन्हा मेहमान जल्द ही आने वाला है.

पद्मिनी ने ऋषि कपूर का खोला छुपा हुआ राज

>

आज हम अपनी आर्टिकल में आपको ऋषि कपूर और पद्मिनी से रिलेटेड एक बात बताने वाले हैं आप सभी जानते हैं कि पद्मिनी हाल ही में एक शो पर बतौर गेस्ट के रुप में पधारी थी तब वहां पर ऋषि कपूर की वजह से ही चली तो उन्होंने एक किस्सा साझा किया वह किस्सा यह था कि ऋषि कपूर ने उन्हें दो बार उनकी जीवन में बचाया है. पद्मिनी ने कहा कि हम 2 फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और उस फिल्म के नाम होगा तुमसे प्यारा कौन और प्रेम रोग था. पद्मिनी ने कहा कि जब होगा तुमसे प्यार कौन’ की शूटिंग हो रही थी|

शूटिंग के दौरान ऋषि कपूर ने

उसमें आग लग गई। इसके बाद पद्मिनी कोल्हापुरे एक सेट में फंस गईं। ऋषि कपूर ने उन्हें मौका दिया। उस समय, उन्होंने वास्तव में खींच लिया। फिल्म प्रेम रोग के सेट पर भी आग लग गई थी। तब भी पद्मिनी कोल्हापुरी ने ऋषि कपूर को बचाया था। उन्होंने हमारे साथ कुछ अद्भुत यादें साझा कीं. सभी लोग इनकी यह कहानी सुनकर भावख गए थे. पद्मिनी की यह सारी बातें सुनकर वहां पर जितने भी लोग थे वह सभी बहुत ज्यादा इमोशनल हो गए थे और फिर उन सब ने खड़े होकर ऋषि कपूर को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी थी सभी लोग ऋषि कपूर को सच्चे दिल से याद करने लग गए थे.

ये भी पढ़िए : Bollywood News: अभिषेक बच्चन हर रात सोने से पहले क्यों मांगते…

>
RELATED ARTICLES

Most Popular