spot_img
Monday, February 6, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़Bollywood News: सलमान खान ने संजय दत्त के सामने रणवीर कपूर को...

Bollywood News: सलमान खान ने संजय दत्त के सामने रणवीर कपूर को मारा थप्पड़ बड़ी संगीन वजह आई सामने

Bollywood News: सलमान खान ने संजय दत्त के सामने रणवीर कपूर को मारा थप्पड़ बड़ी संगीन वजह आई सामने आज रणबीर कपूर अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। वह आज सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। हाल ही में उनकी पत्नी आलिया भट्ट अभिनीत उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई थी। बता दे की, फिल्म थिएटर में अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रही है। अभिनेता अभिनेताओं के परिवार से ताल्लुक रखते हैं, उनका जन्म अभिनेता ऋषि कपूर और अभिनेत्री नीतू सिंह के घर हुआ था। उनकी एक बहन है, रिद्धिमा कपूर साहनी।

Bollywood News

रणबीर और सलमान की लड़ाई

बता दे की, रणबीर कपूर और सलमान खान की लड़ाई के बारे में हर कोई जानता है और विभिन्न लोगों ने कैटरीना कैफ को उनकी लड़ाई के लिए दोषी ठहराया लेकिन उनकी लड़ाई रणबीर के जीवन में कैटरीना कैफ के आने से पहले शुरू हुई। रणबीर कपूर और सलमान खान मुंबई के एक पब में थे और यह अभिनेता रणबीर कपूर के अभिनय की शुरुआत करने से बहुत पहले था।

salman khan ranbir kapoor 7110950 m

लड़ाई की यह वजह आई सामने

संजय दत्त भी मौजूद थे, उन्होंने लड़ाई रोक दी। बता दे की, शर्मिंदा होकर रणबीर ने तुरंत पब छोड़ दिया, खबरों के मुताबिक सलमान के पिता सलीम खान ने अपने बेटे की तरफ से रणबीर कपूर और ऋषि कपूर को माफीनामा भेजा। लड़ाई के कई साल बाद रणबीर कपूर ने राजकुमार संतोषी की अजब प्रेम की गजब कहानी के लिए सहयोग करने के बाद सलमान खान की पूर्व प्रेमिका कैटरीना कैफ को डेट करना शुरू कर दिया, जिससे उनकी लड़ाई बढ़ गई।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular