spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइलसिर्फ 999 रूपये हो रही बुकिंग, 3 सेकंड में हवा से बातें...

सिर्फ 999 रूपये हो रही बुकिंग, 3 सेकंड में हवा से बातें करती है यह धासु बाइक, तूफानी फीचर्स के साथ सड़को पर मचायेगी भौकाल

Oben Rorr Bike: सिर्फ 999 रूपये हो रही बुकिंग, 3 सेकंड में हवा से बातें करती है यह धासु बाइक, तूफानी फीचर्स के साथ सड़को पर मचायेगी भौकाल मार्केट में इन दिनों इलेक्ट्रिक बाइक का बड़ा क्रेज है। कंपनियां भी युवाओं को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही। इसी कड़ी में आती है बेंगलुरु की स्टार्टअप कंपनी ओबेन इलेक्ट्रिक की नई बाइक Oben Rorr Electric Motorcycle. अगले माह जनवरी 2023 में यह बाइक बाजार में उपलब्ध होगी। वैसे कंपनी ने कुछ समय पहले ही अपनी इस बाइक से पर्दा उठाया था। तभी से बाइक लवर्स के बीच यह चर्चा का विषय बनी हुई है। लेकिन अब इसके बाजार में उपलब्ध होने का समय आ गया है। कंपनी के मुताबिक जनवरी 2023 से वह इसकी डिलीवरी शुरू कर रही है। फिलहाल इसकी अब तक 17000 हजार से अधिक बुकिंग हो चुकी हैं।

Oben Rorr Electric बाइक के जबरदस्त Features, युवाओ का चुरायेंगे दिल (Awesome features of Oben Rorr Electric bike, will steal the hearts of youth)

image 526

Oben Rorr Electric बाइक के जबरदस्त Features, युवाओ का चुरायेंगे दिल Oben Rorr को सिंगल चार्ज करने के बाद आप कुल 200km की दूरी तय कर सकेंगे। यानी अगर आप दिल्ली में रहते हैं और गुरुग्राम नौकरी करते हैं तो एक बार चार्ज करने में आप बेहद आसानी से आवाजाही कर पाएंगे। फिलहाल शुरूआत में कंपनी ने इसे केवल 9 शहरों के लोगों के लिए उपलब्ध करवाया है। इनमें बैंगलोर, चेन्नई, हैदराबाद, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, सूरत, जयपुर और दिल्ली शामिल हैं।

यह भी पढ़े- बाइक की कीमत में Maruti की इस गाड़ी को बनाये अपना, 34Km माइलेज वाली धासु कार, जल्दी से देखे तगड़े फीचर्स और जबरदस्त ऑफर

Oben Rorr Electric बाइक युवाओं के दिल की धड़कन, यह है खासियत (Oben Rorr Electric bike is the heartbeat of the youth, this is the specialty)

image 527
  • 1. 4.4 kWh की लिथियम-आयन बैटरी पैक
  • 2. 13.4 bhp की पावर और 62Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगी
  • 3. एक बार चार्ज करने पर 200 किमी का रेंज देगी
  • 4. 0 से 40 किमी प्रतिघंटा की स्पीड तक आने में महज 3 सेकेंड का समय लेगी
  • 5. टॉप स्पीड 100 किमीप्रतिघंटा है

यह भी पढ़े- Bajaj की ये धासु बाइक ने लांच होते ही मचाया तहलका, कर दी TVS Apache की सिटी पीटी गुल, जाने स्मार्ट फीचर्स के साथ…

Oben Rorr Electric बाइक मिलेगी इन रंगों में (Oben Rorr Electric bike will be available in these colors)

image 528
>

Oben Rorr Electric बाइक मिलेगी इन रंगों में इसमें नेविगेशन, टेलीफोनी, वाहन डायग्नोस्टिक्स, कनेक्टेड तकनीक, ड्राइवर अलर्ट सिस्टम है। जानकारी के मुताबिक यह हवॉक मोड में 100 किमी, सिटी मोड में 120 किमी और इको मोड में 150 किमी की रेंज देगी। बाइक एक्स्पर्ट कहते हैं कि इसका सीधा मुकाबला बाजार में पहले से मौजूद Revolt RV400, Ola S1, आदि बाइकों से होगा। टेस्ट राइड के लिए 999 रुपये देकर प्री बुकिंग करवा सकते हैं। कंपनी अपनी वेबसाइट पर इसकी बुकिंग ले रही है। यह रेड, येलो और ब्लैक रंग में उपलब्ध है। दिल्ली में इसका सबसे कम एक्स शोरूम प्राइज 1,02,999 रुपये और सबसे अधिक महाराष्ट्र में 1,25,000 रुपये एक्स शोरूम प्राइज रखा गया है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular