spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeearn moneyबुजुर्गो द्वारा छोड़ा गया 5 रूपये का एंटीक नोट भर देगा आपकी...

बुजुर्गो द्वारा छोड़ा गया 5 रूपये का एंटीक नोट भर देगा आपकी झोली, सपनो को साकार करने के लिए इस तरह से बेचे अपना नोट

5 Rupees Old Note Earn Money: बुजुर्गो द्वारा छोड़ा गया 5 रूपये का एंटीक नोट भर देगा आपकी झोली, सपनो को साकार करने के लिए इस तरह से बेचे अपना नोट, पुराने नोट हो या फिर क्वाइन इसे रखने का शौक कई लोगों को है. अगर आप भी उन्हीं में से है जिन्हें पुराने क्वाइन और नोट को रखने का शौक है, तो आपके लिए अच्छी खबर है. अक्सर कई लोगों को यूनीक चीजों को सहेज के रखने का शौक होता है.

Also Read – बेजोड़ मजबूती और चार्मिंग लुक के साथ Tata Sumo देगी Mahindra Bolero को पटकनी, फीचर्स में मस्त और लुक में जबरदस्त

अगर आपने भी पुराने नोटों का कलेक्शन कर रखा है तो आप भी बन जाओगे लखपति (If you have also collected old notes, then you will also become a millionaire)

अगर इसी कलेक्शन में आपके पास 5 रुपए का ये पुराना ट्रैक्टर नोट जरूर निकाल लें. क्योंकि इस नोट से आप लाखों की कमाई कर सकते हैं. आप बताएंगे कैसे आप इस रेयर नोट को ऑनलाइन सेल करके हज़ारों-लाखों रुपए कमा सकते हैं.

15 01 2020 rs 5 old note new

इस 5 रूपये के नोट से कमा सकते है अच्छा मुनाफा (You can earn good profit from this 5 rupee note)

अगर आपने भी काफी समय से ये 5 रुपए वाला ट्रैक्टर नोट संभाल कर रखा है, तो आप अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं. वहीं पुराने सिक्कें और नोट को एंटीक कैटेगरी में रखा जाता है इस नोट को सेल के लिए रखने से पहले आपको कुछ खास बातों का ख्याल रखना है.

>

Also Read – 42 की उम्र में भी हुस्न की बला दिखती है Shweta Tiwari, बोल्ड फोटोज से करती है इंटरनेट का पारा गरम

5 रूपये के नोट में यह खासियत होने से होगा लाखो का फायदा (Millions will be benefited due to this feature in Rs 5 note)

3 लाख रुपए कमाने के लिए आपके पास रखे 5 रुपए के नोट में ट्रैक्टर बना होना चाहिए. साथ ही उसमें 786 नंबर भी लिखा होना चाहिए. इस नोट को एंटीक कैटेगरी में रेयर माना जाता है. रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया में इस नोट को एक्सट्रीमली रेयर की मान्यता मिली है. कोविड-19 की वजह से लगे लॉकडाउन में पैसा कमाने का यह सबसे बेस्ट ऑप्शन है.

73997 5 rupee extremely rare note

देखे किस वेब साइट पर पुराने नोट और सिक्के बेचे जाते है (See on which website old notes and coins are sold)

5 रुपए का यह नोट अगर आपके पास है, तो आपकी किस्मत घर बैठे ही चमक सकती है. इसके लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी, आप इसे ऑनलाइन भी बेच सकते हैं. अपने ऐसे नोट्स को बेचने के लिए आप coinbazzar.com की ऑनलाइन साइट पर विजिट करें, जहां बतौर सेलर रजिस्टर करना होगा. इसके बाद आप नोट की तस्वीर को अपलोड करके सेल पर लगा सकते हैं. इस प्रोसेस के बाद आपसे इंट्रेस्टेड लोग संपर्क करेंगे और आप घर बैठे ही इसे बेच सकते हैं.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular