HomeCricketIPL 2023: बुमराह जैसे खतरनाक गेंदबाज ने आते ही आईपीएल में मचाया...

IPL 2023: बुमराह जैसे खतरनाक गेंदबाज ने आते ही आईपीएल में मचाया आतंक, टीम इंडिया में जल्द कर सकता है वापसी

IPL 2023: बुमराह जैसे खतरनाक गेंदबाज ने आते ही आईपीएल में मचाया आतंक, टीम इंडिया में जल्द कर सकता है वापसी, इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में एक गेंदबाज ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. ये खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह की तरह घातक गेंदबाजी करने के लिए जाना जाता है. 

Also Read – SSC CGL 2023: सीजीएल परीक्षा के लिए जारी हुआ नोटिफिकेशन, देखे कब तक होंगे आवेदन

इस घातक गेंदबाज ने खींचा सबका ध्यान

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का आगाज काफी शानदार अंदाज में हुआ है. लीग के पहले ही हफ्ते में क्रिकेट फैंस को एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिले हैं. आईपीएल 2023 का चौथा मैच राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में जसप्रीत बुमराह की तरह घातक गेंदबाजी करने वाले एक गेंदबाज ने सभी ध्यान अपनी ओर खींचा. ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में खेल चुका है. 

घातक गेंदबाजी से दिलाई टीम को जीत

दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 72 रनों से हार का सामना करना पड़ा. लेकिन टीम के स्टार तेज गेंदबाज टी नटराजन ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया. टी नटराजन टी20 स्पेशलिस्ट गेंदबाज माने जाते हैं. उनकी तुलना जसप्रीत बुमराह जैसे गेंदबाज से की जाती है. उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने नाम के मुताबिक ही प्रदर्शन किया. टी नटराजन ने इस मैच में 3 ओवर गेंदबाजी करते हुए 27 रन खर्च किए और 2 विकेट अपने नाम किए. टी नटराजन अपनी टीम की ओर से सबसे सफल गेंदबाज भी रहे. 

2022 के आईपीएल में भी दिखाया था अपना कमाल

नटराजन दूर-दूर तक टीम इंडिया के प्लान में दिखाई नहीं दे रहे हैं. नटराजन एक साल से भी ज्यादा समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर हैं. उन्हें करियर की शुरुआत में भारत के ‘यॉर्कर मैन’ के नाम से पहचाने जाने लगा था, लेकिन वह चोट की वजह से टीम इंडिया में अपनी जगह बरकरार नहीं रख सके हैं. वहीं, टी नटराजन ने आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए कमाल का खेल दिखाया था. उन्होंने आईपीएल 2022 के 11 मैचों में 18 विकेट हासिल किए, लेकिन उनका ये प्रदर्शन टीम में वापसी नहीं करा सका था. ऐसे में ये सीजन उनके लिए काफी अहम रहने वाला है.  

पहले भी थे टीम इंडिया का हिस्सा

नटराजन ने  ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था. इस दौरे पर उन्होंने तीनों फॉर्मेट्स में अपना पहला मैच खेला था. वहीं, टी नटराजन ने अपना आखिरी मैच मार्च 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. नटराजन ने भारत के लिए 1 टेस्ट मैच, 4 टी20 इंटरनेशनल मैच और 2 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टी नटराजन ने टेस्ट में 3 विकेट, टी20 इंटरनेशनल में 7 विकेट और वनडे इंटरनेशनल में 3 विकेट झटके हैं. 

RELATED ARTICLES

Most Popular