spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइलसिर्फ ढाई साल पुरानी Hero की फेवरेट बाइक Splendor ख़रीदे महज 15500...

सिर्फ ढाई साल पुरानी Hero की फेवरेट बाइक Splendor ख़रीदे महज 15500 रूपये में, कंडीशन भी मस्त और एवरेज जबरदस्त

Secondhand Hero Splendor Deal: सिर्फ ढाई साल पुरानी Hero की फेवरेट बाइक Splendor ख़रीदे महज 15500 रूपये में, कंडीशन भी मस्त और एवरेज जबरदस्त, हर कोई चाहता है कि उसके पास एक बाइक हो। दरअसल बाइक होना जरूरी भी है, क्योंकि आज के समय कई ऐसे काम होते हैं जिनके लिए बाइक की जरूरत होती है। वैसे बाइक खरीदने की बात आई है तो घर में जरूरत के कामों को करने के लिए Hero Splendor Plus बाइक अच्छा ऑप्शन शाबित होगी।

Also Read – काली चिड़िया Tata Blackbird आ रही Hyundai Creta की पुंगी बजाने, सॉलिड फीचर्स और मक्खन जैसी स्पीड से Creta को छोड़ेगी पीछे

अगर आप भी सेकंडहैंड बाइक खरीदने के इच्छुक है तो हीरो स्प्लेंडर आपके लिए बेहतर ऑप्शन होगा (If you are also willing to buy a secondhand bike, then Hero Splendor will be a better option for you)

अब अगर आप यह बाइक खरीदने चाहते हैं पर आपके पास बजट कम है तो आप सेकंड हैंड खरीद सकते हैं। वैसे हीरो स्प्लेंडर बाइक सेकंड हैंड खरीदकर भी आप घाटे में नहीं रहेंगे, क्योंकि यह बाइक अपनी मजबूती, पावर और माइलेज के लिए बेस्ट मानी जाती है। यह बाइक सेकंड हैंड खरीदकर कुछ साल तक चलाकर दोबारा अच्छी कीमत पर बेच सकते हैं। आप इस बाइक को सिर्फ 15,500 रुपये में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं।

b98f7b8af271a6513c02588091777187

इस हीरो स्प्लेंडर को इस पोर्टल के माध्यम से ख़रीदा जा सकता है (This Hero Splendor can be bought through this portal)

आपको बता दें कि आज के समय कई ऐसे पोर्टल हैं जहां पर Used या Second hand बाइक खरीदी और बेची जाती हैं। ये बाइक सेकंड हैंड भले ही होती हैं पर कंडीशन में ब्रांड न्यू होती हैं। एक पोर्टल bikedekho.com है जहां पर Second hand Hero Splendor Plus बाइक बेचने के लिए लिस्ट की गई है। यह 2020 मॉडल है और इसकी कीमत 15,500 रुपये रखी गई है।

>

Also Read – Yamaha RX 100 युवाओ की फेवरेट Racing बाइक ने मचाया भूचाल, तूफानी लुक और तगड़े फीचर्स से देगी Royal Enfield को मात, देखे कीमत

जानिए इस बाइक की लोकेशन और सेलर के बारे में (Know about the location and seller of this bike)

वहीं अगर आपको इस बाइक से जुड़ी जानकारी चाहिए तो आप bikedekho.com पर जाकर सेलर से संपर्क कर सकते हैं और बात करके बाइक खरीद सकते हैं। यह बाइक करीब 2 साल पुरानी है और इसकी लोकेशन नई दिल्ली है। इस बाइक को अभी तक 7854 किलोमीटर चलाया गया है और पहले ऑनर द्वारा ही बेची जा रही है।

जानिए इस बाइक के इंजन और माइलेज के बारे में (Know about the engine and mileage of this bike)

कंपनी ने इस बाइक में 97.2 cc इंजन लगाया है। यह इंजन 8.36 PS की पॉवर जेनरेट करता है। कंपनी के अनुसार इस बाइक का माइलेज 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर है। इस बाइक में ट्यूबलैस टायर और ब्रेक ड्रम भी लगे हैं।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular