spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
Homeमनोरंजन न्यूज़क्या जल्द अर्जुन कपूर संग शादी कर सकती हैं Malaika Arora? कहा-...

क्या जल्द अर्जुन कपूर संग शादी कर सकती हैं Malaika Arora? कहा- अपने रिश्ते को नाम देना चाहती हूँ

Malaika Arora On Marriage: क्या जल्द अर्जुन कपूर संग शादी कर सकती हैं Malaika Arora? कहा- अपने रिश्ते को नाम देना चाहती हूँ .मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने में शर्माते नहीं हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा कि उनके प्यार के पीछे का राज उनकी मजबूत दोस्ती है.

Malaika Arora और अर्जुन कपूर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने में शर्माते नहीं हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा कि उनके प्यार के पीछे का राज उनकी मजबूत दोस्ती है. उन्होंने कहा कि अर्जुन उनके सबसे बड़े ‘चीयरलीडर’ हैं.

Malaika Arora मैगजीन को दिए इंटरव्यू में मलाइका ने अपने रिश्ते के बारे में विस्तार से बात की. उन्होंने कहा, “अर्जुन के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि न केवल मैं उनके साथ कनेक्ट करती हूं, बल्कि वह मेरे सबसे अच्छे दोस्त भी हैं.”

image 33

यह भी पढ़ें :- अच्छी खबर! भारत में MG ने लॉन्च की अपनी सस्ती Electric Car,सिंगल चार्ज में चलेगी 450 KM,इतनी कम कीमत

>

क्या जल्द अर्जुन कपूर संग शादी कर सकती हैं Malaika Arora? कहा- अपने रिश्ते को नाम देना चाहती हूँ

उन्होंने कहा, ”अपने सबसे अच्छे दोस्त से प्यार करना और उसके प्यार में पड़ना बहुत जरूरी है. अर्जुन मुझे मिलता है, वह मुझे समझता है, वह इसे वैसे ही कहता है जैसे चीजें हैं. मुझे लगता है कि हम दोनों एक दूसरे के सबसे बड़े चीयरलीडर हैं.”

image 34

Malaika Arora ने कहा, ”मैं उनसे हर चीज के बारे में बात कर सकती हूं और किसी भी रिश्ते में ये सबसे अहम बात है. आपको सिर्फ आप जैसे हैं वैसे होने की जरूरत होती है और मैं सिर्फ अर्जुन के आसपास हो सकती हूं.”

मलाइका ने पहले अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी और दोनों का एक बेटा अरहान भी है. जबकि वह सोचती है कि विवाह की संस्था अच्छी है, वह इसमें जल्दबाजी करने में विश्वास नहीं करती है.

image 35

क्या जल्द अर्जुन कपूर संग शादी कर सकती हैं Malaika Arora? कहा- अपने रिश्ते को नाम देना चाहती हूँ

अर्जुन के साथ शादी के बंधन में बंधने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि शादी का एक शानदार इंस्टीट्यूश है. साथ ही, मुझे नहीं लगता कि आपको शादी करने में जल्दबाजी करनी चाहिए क्योंकि यह एक सामाजिक आवश्यकता या दबाव है.”

image 36

उन्होंने कहा कि शादी को सही कारणों से किया जाना चाहिए. कई बार माता-पिता आपको मजबूर करते हैं और लोग कहते हैं कि आपकी ‘जैविक घड़ी टिक रही है’. अगर आप सही व्यक्ति के साथ हैं तो यह एक खूबसूरत संस्था है.

उन्होंने कहा, जहां तक मेरी शादी की बात आती है, तो मुझे लगता है कि मैं अभी इसका जवाब देने के लिए तैयार नहीं हूं.”

>
RELATED ARTICLES

Most Popular