Homeट्रेंडिंग न्यूज़viralचार महीने पहले ही बच्चे को दिया था जन्म अब फिर से...

चार महीने पहले ही बच्चे को दिया था जन्म अब फिर से हो गयी यह एक्ट्रेस प्रेग्नेंट

News Desk India: चार महीने पहले ही बच्चे को दिया था जन्म अब फिर से हो गयी यह एक्ट्रेस प्रेग्नेंट, टीवी जगत का मशहूर कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी एक बार फिर माता-पिता बनने जा रहा है. पहली बच्ची के जन्म के चार महीने बाद ही देबिना ने फिर खुशखबरी दे दी है. 

ये भी पढ़िए – Old Notes: अगर आपके पास भी है यह पुराने नोट तो आप भी बन सकते है लखपति, बस इस तरह बेचना होगा

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस देबिना ने एक बार फिर अपने फैंस के साथ खुशखबरी साझा की है. एक्ट्रेस ने अपने परिवार के साथ-साथ घर में आने वाले सदस्य की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर के सामने आते ही बधाईयों की बरसात होने लगी है. इस खबर के सामने आने के बाद ऐसा लग रहा है कि जैसे टीवी इंडस्ट्री की चहेती जोड़ी देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर में खुशखबरी की बारिश हो रही है और अब दोनों जल्द ही आने वाले हैं. दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहे हैं। के लिए तैयार हैं।

दूसरी बार माँ बनेगी यह एक्ट्रेस

>

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने 3 अप्रैल 2022 को अपनी बच्ची लियाना का स्वागत किया और तब से यह जोड़ी अपने पितृत्व का आनंद ले रही है। दोनों आए दिन बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। लियाना को भी लोगों का खूब प्यार मिल रहा है और अब हाल ही में इस जोड़ी ने खुशखबरी साझा की है कि दोनों जल्द ही दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं.

सोशल मीडिया पर दी यह खुशखबरी

16 अगस्त 2022 को देबिना बनर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पति गुरमीत चौधरी और बेटी लियाना के साथ एक फोटो शेयर की और इस संयुक्त पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा की। सोनोग्राफी फोटो शेयर करते हुए देबिना ने अपने उत्साह में लिखा कि कुछ फैसले दैवीय समय पर होते हैं और इसे कोई नहीं बदल सकता। यह एक ऐसा आशीर्वाद है, जो जल्द ही हमें पूरा करने के लिए आ रहा है।

पहले माँ बनने में आ रही थी समस्या

आपको बता दें, देबिना को पहली बार प्रेग्नेंट होने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। इच्छा करने के बाद भी एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं हो पाई। उन्होंने कहा था, ‘एंडोमेट्रियोसिस एक ऐसी स्थिति है जिसमें गर्भाशय की दीवारों के अंदर रक्तस्राव होता है, इसलिए इससे गर्भधारण करने में समस्या हो सकती है। मुझे इस स्थिति को सुलझाने और साफ करने की जरूरत थी। इसके लिए मैंने एलोपैथिक दवा ली। मैंने आयुर्वेदिक दवा भी ली। एक्यूपंक्चर में कान में सुई डालना, प्रजनन क्षमता के लिए एक चीनी उपाय शामिल है। यह मेरे लिए एक रूटीन जैसा था।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular