spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइलहौंडा कंपनी दमदार लुक और फीचर्स के साथ लॉन्च करने वाली है...

हौंडा कंपनी दमदार लुक और फीचर्स के साथ लॉन्च करने वाली है Chevrolet Blazer EV कार, जाने फीचर्स और इंटीरियर

Chevrolet Blazer EV: हौंडा कंपनी दमदार लुक और फीचर्स के साथ लॉन्च करने वाली है Chevrolet Blazer EV कार, जाने फीचर्स और इंटीरियर,नई इलेक्ट्रिक एसयूवी को लॉस एंजिल्स में होंडा डिजाइन स्टूडियो ने डिजाइन किया है. इसे CR-V के ऊपर और Passport SUV के साथ पोजिशन किया जाएगा.

Chevrolet Blazer EV

दिग्गज कार निर्माता कंपनी होंडा ने अपनी नई इलेक्ट्रिक एसयूवी Honda Prologue पेश कर दी है. यह ईवी जनरल मोटर्स के अल्टियम प्लेटफॉर्म पर डिवेलप की गई है. इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल Chevrolet Blazer EV और Cadillac Lyriq में भी किया जाता है. होंडा की यह कार अगले 2 सालों में चुनिंदा इंटरनेशनल मार्केट्स में सेल के लिए उपलब्ध होगी.

blazer ev inforgraphic 1

नई ईवी ‘नियो-रोबस्ट’ डिजाइन पर आधारित

नई इलेक्ट्रिक एसयूवी को लॉस एंजिल्स में होंडा डिजाइन स्टूडियो ने डिजाइन किया है. इसे CR-V के ऊपर और Passport SUV के साथ पोजिशन किया जाएगा. होंडा के मुताबिक यह नई ईवी ‘नियो-रोबस्ट’ डिजाइन पर आधारित है जो इसे ज्यादा मजबूती देता है. जबकि इसने ब्लेज़र ईवी के साथ प्लेटफॉर्म शेयर किया है लेकिन लुक्स के मामले में यह काफी अलग है

2024 chevrolet blazer ev 009
>

Chevrolet Blazer EV AWD फीचर

Blazer EV SS

नई होंडा प्रोलॉग इलेक्ट्रिक एसयूवी सिग्नेचर फ्रंट ग्रिल और हॉरिजॉन्टल प्लेस्ड एलईडी हेडलैम्प्स के साथ आती है. इलेक्ट्रिक एसयूवी नए डिजाइन किए गए 21 इंच के पहियों पर चलती है. पीछे की तरफ, EV में पारंपरिक ब्रांड लोगो के बजाय “होंडा” लेटरिंग है.. इसमें पीछे की तरफ AWD यानी ऑल व्हील ड्राइव बैजिंग भी है.

Chevrolet Blazer EV इंटीरियर

no 6

केबिन के अंदर, नई होंडा प्रोलॉग इलेक्ट्रिक एसयूवी को डैशबोर्ड पर डिजिटल स्क्रीन मिलती है. कार में 11 इंच का इंस्ट्रूमेंट पैनल और 11.3 इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है. कंपनी ने एयर कंडीशनिंग कमांड के लिए टच यूनिट के बजाय फिजिकल बटन का विकल्प चुना है.

2024 chevrolet blazer ev lt exterior front three quarter view

नए प्रोलॉग का व्हीलबेस सीआर-वी और पासपोर्ट से काफी बड़ा है. जहां CR-V का व्हीलबेस 2,701mm है, वहीं Passport में 2,820mm लंबा व्हीलबेस है. इस ईवी की लंबाई 4,877 मिमी, चौड़ाई 1,989 मिमी और ऊंचाई 1,643 मिमी है. कंपनी यह एसयूवी सिलेक्टेड इंटरनेशनल मार्केट्स में ही लॉन्च करेगी.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular