Thursday, December 7, 2023
Homeट्रेंडिंगछोटे बच्चे ने भिड़ाया मछलियां पकड़ने तिकड़म जुगाड़, जिसे देख आपके भी...

छोटे बच्चे ने भिड़ाया मछलियां पकड़ने तिकड़म जुगाड़, जिसे देख आपके भी उड जायेंगे होश, देखे वीडियो

छोटे बच्चे ने भिड़ाया मछलियां पकड़ने तिकड़म जुगाड़, जिसे देख आपके भी उड जायेंगे होश, देखे वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों कई फनी वीडियो वायरल हो रहे हैं। उनमें से कुछ मज़ेदार हैं और कुछ दिल दहला देने वाले हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक छोटा बच्चा जुगाड़ से बने उपकरण से मछली पकड़ता हुआ दिखाई देता है। कई बार मछली के ज्यादा जोर लगाने पर तार हाथ से छूट जाता है, जिसके कारण मछली पकड़ने में असफलता हाथ लगती है। चलिए जानते इस जुगाड़ के बारे में

यह भी पढ़े :- iPhone की पुंगी बजा देंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, चार्मिंग लुक और HD फोटू क्वालिटी के आगे DSLR भी टेकेंगा घुटने

छोटे बच्चे ने भिड़ाया मछलियां पकड़ने तिकड़म जुगाड़

आम तौर पर लोग नदी या तालाब के किनारे मछली पकड़ने के कांटे लगाकर उनका इंतजार करते हैं। कई बार जब मछली बहुत अधिक बार तो तार हाथ से निकल जाता है, जिसके कारण मछली पकड़ने में विफलता होती है। दूर से मछली पकड़ना जितना आसान होता है, उतना ही थकाऊ और उबाऊ होता है। वर्तमान में एक छोटा बच्चा जुगाड़ की मदद से इस काम को बहुत आराम से करते हुए दिखाई देता है। वीडियो में दिखाई देने वाले बच्चे ने एक अनूठा जुगाड़ लगाया है। जिसकी मदद से वह तालाब से सबसे बड़ी मछली को आसानी से बाहर निकाल पाते हैं।

यह भी पढ़े :- Innova का बंटाधार कर देंगा Maruti Ertiga का लक्ज़री लुक, बढ़िया माइलेज के साथ फीचर्स भी रापचिक, देखे कीमत

इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स हुए हैरान

इस वीडियो में, बच्चा एक तालाब के पास आता है और अपने जुगाडू उपकरण को फिट करता है। वास्तव में, बच्चे ने जुगाद लगाकर दो लकड़ी के लट्ठों के बीच मांझा से जुड़ी एक गिरी लगाई है। वह तालाब के किनारे लकड़ी के दो लट्ठों को खटखटाता है और उन्हें मजबूती से जमीन में गिरा देता है। ताकि उसे मछली पकड़ने पर ज्यादा जोर न देना पड़े।फिर वह चारा कांटे में डालता है और उसे पानी में फेंक देता है। जिसके बाद वह मछली पकड़ने का इंतजार करता है। जैसे ही मछली फंस जाती है, वह आसानी से मछली को तालाब से बाहर निकाल लेती है। इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स हैरान रह गए।

वीडियो जमकर हो रहा वायरल

आपकी जानकारी के लिए बतादे वीडियो को ट्विटर पर आनन्द महिंद्रा जी द्वारा साझा किया गया था। सोशल मीडिया पर अभी तक इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है इसे उपलोड किये जाने से अब तक लगभग लाखो से अधिक लोगो ने देख लिया है और अस्सी हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर कम समय में वायरल होने वाला वीडियो हैं।

देखें वायरल वीडियो

RELATED ARTICLES

Most Popular