Creta की दुनिया हिलाने आ रही है New Renault Duster, कंटाप लुक और दमदार इंजन से मार्केट में मचायेगी भौकाल

Sachin
3 Min Read

Creta की दुनिया हिलाने आ रही है New Renault Duster, कंटाप लुक और दमदार इंजन से मार्केट में मचायेगी भौकाल। इन दिनों मार्केट में 7 सीटर गाड़ियों की डिमांड तेजी से देखने मिल रही है। Renault बहुत जल्द ही मार्केट में अपनी नई कार Renault Duster को नए अवतार में पेश कर सकती है। इस कार को नए अवतार के साथ मार्केट में पेश किया जायेंगा। कम्पनी इस कार में बहुत से नए शानदार फीचर्स भी जोड़ सकती है।

यह भी पढ़े- Creta की हेकड़ी निकाल देगा Mahindra XUV 200 का लक्ज़री लुक, धांसू फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत और ब्रांडेड सेफ्टी फीचर्स

नई Renault Duster में मिलेगा पॉवरफुल इंजन

image 1021

नई Renault Duster में आपको दमदार इंजन देखने मिलने वाला है। इस कार में अब पेट्रोल इंजन दिया जाएगा और इसके 2 ऑप्‍शन कंपनी ऑफर करेगी. डस्टर में पहला इंजन 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल का होगा. ये इंजन 140 बीएचपी की पावर जनरेट करेगा. वहीं एक हाईब्रिड इंजन भी कंपनी इसमें दे सकती है. ये इंजन 1.2 लीटर का होगा जो 170 बीएचपी की पावर जनरेट करेगा। इसके अलावा तीसरे इंजन के तौर पर आपको 1.3 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलेगा. ये इंजन भी 170 बीएचपी की पावर जनरेट करेगा.

नई Renault Duster के अपग्रेड फीचर्स

नई Renault Duster में आपको कई शानदार फीचर्स देखने मिल सकते है। इसके फीचर्स की कोई भी जानकारी अभी नहीं मिली है। कार के केबिन में हाईटेक फीचर्स मिलेंगे. इसके खास फीचर्स में बड़ी इंफोटेनमेंट स्क्रीन और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्रंट के साथ रियर में भी AC वेन्ट्स और कई शानदार फीचर्स शामिल होंगे.

Creta की दुनिया हिलाने आ रही है New Renault Duster, कंटाप लुक और दमदार इंजन से मार्केट में मचायेगी भौकाल

यह भी पढ़े- हद से ज्यादा खूबसूरत दिखती है टूटे दांत वाली गंगू बाई, सुंदरता और हॉटनेस में बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है मात, देखे तस्वीरें

नई Renault Duster की अनुमानित कीमत

image 1025

नई Renault Duster की कीमत में आपको बदलाव देखने मिलने वाले है। इस कार में फीचर्स और इंजन में बदलाव होने से इस कार की कीमत में भी बदलाव देखने मिल सकता है। इस कार को मार्केट में 2024 क्र अंत में पेश किया जा सकता है। इस कार का मुकाबला आपको Hyundai Creta, Honda Elevate और Kia Seltos से देखने मिलता है।

Share This Article