दबंगों की दिलरुबा बना Mahindra Bolero का चार्मिंग लुक, तगड़े इंजन के साथ जरा सी कीमत में मिलते है जबरदस्त फीचर्स

By Saurabh

Published on:

Mahindra Bolero:

Mahindra Bolero: दबंगों की दिलरुबा बना Mahindra Bolero का चार्मिंग लुक, तगड़े इंजन के साथ जरा सी कीमत में मिलते है जबरदस्त फीचर्स. देश के कार बाजार ने इन दिनों एक से बढ़कर एक नए अपडेट और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ नई और अट्रैक्टिव लुक वाली गाड़िया देखने को मिलती है, ऐसे में देश की सबसे मशहूर और भरोसेमंद कंपनी महिंद्रा ने अपने ग्राहकों के लिए अपनी सबसे लोकप्रिय गाडी बोलेरो को नए अपडेटेड के साथ आकर्षक लुक के साथ पेश किया है, जो की गांव से लेकर शहर तक हर किसी की पहली पसंद बनी हुई है। आइए जानते यही इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में जानकारी। …

Mahindra Bolero का अट्रैक्टिव लुक देख दीवाने हुए लोग

image 685

आपको जानकारी के लिए बता दे की कम्पनी ने अपने ग्राहकों के लिए Mahindra Bolero को काफी अट्रैक्टिव लुक लाजवाब लुक के साथ पेश किया है, जो की ग्राहकों के दिलो को खूब लुभा रही है, वही कम्पनी ने इसको और भी खास बनाने के लिए Mahindra Bolero के लिमिटेड एडिशन मॉडल के एक्सटीरियर में कंपनी रूफ रेल, दिन के समय प्रकाश देने वाले LED रनिंग लाइट्स, FOG LAMP, डीप सिल्वर शेड में स्पेयर व्हील कैप जैसे बेहतरीन और लाजवाब फीचर्स के साथ पेश किया है, जो की इन दिनों ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है,

यह भी पढ़े: Aadhar Update: किसी भी सरकारी योजनाओं का उठाना चाहते है पूरा फायदा, तो आधार में ये चीज जरूर कराएं अपडेट

Mahindra Bolero में मिलते है एडवांस फीचर्स

image 686

Mahindra Bolero में मिलने वाले फीचर्स की बात करे तो कम्पनी ने अपने इस कार को एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स के साथ पेश किया है, जो ग्रहको को काफी पसंद आ रहा है, आपको इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिवटी, म्यूजिक System, Usb कनेक्टिविटी, मैनुअल AC, , पावर Steering और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट Cluster, कीलेस एंट्री, ABS के साथ EBD, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए है।

Mahindra Bolero में मिलता है पावरफुल इंजन

Mahindra Bolero में मिलने वाले पावरफुल इंजन के बारे में आप लोगो से जानकरी साझा करे तो कम्पनी ने अपनी इस कार को बेहतरीन परफॉरमेंस देने के लिए 1.5 लीटर डीजल तीन सिलेंडर इंजन के साथ पेश किया है, जो की 75 HP पर 210 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होता है, साथ ही कम्पनी ने इस धाकड़ इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। जो इसको बेहतरीन परफॉरमेंस देने में मदद करता है.

यह भी पढ़े: Railway Bharti 2024: भारतीय रेलवे ने 10वीं पास को दिया सुनहरा अवसर सरकारी नौकरी पाने का, जानिए

Mahindra Bolero की बाजार में कीमत

maxresdefault 2024 01 09T102338.065

Mahindra Bolero की बाजार में कीमत की बात करे तो कम्पनी ने अपनी इस धाकड़ कार को बाजार में 9.78 लाख शुरुवात एक्स शोरूम कीमत के साथ पेश किया है, जिसको आप अपने पसंद के रंग में लेक साइड ब्राउन, डायमंड व्हाइट और डीएसएटी सिल्वर जैसे रंग विकल्प में आसानी से खरीद सकते है।

Saurabh