spot_img
Monday, January 30, 2023
spot_img
HomeऑटोमोबाइलMahindra Scorpio-N: आनंद महिंद्रा से नहीं हुआ इंतजार तो खरीद ली यह...

Mahindra Scorpio-N: आनंद महिंद्रा से नहीं हुआ इंतजार तो खरीद ली यह जबर्दस्त कार, कीमत बस 12 लाख

Anand Mahindra cars: आनंद महिंद्रा से नहीं हुआ इंतजार तो खरीद ली यह जबर्दस्त कार, कीमत बस 12 लाख ,आनंद महिंद्रा ने अपने कार कलेक्शन में एक धांसू एसयूवी को जोड़ा है. उन्होंने ट्विटर पोस्ट के जरिए इस गाड़ी की तस्वीर भी अपलोड की और लोगों से इसके लिए एक नया नाम भी पूछा है. आनंद महिंद्रा की इस पोस्ट पर यूजर्स के कई मजेदार जवाब भी आए.

Anand Mahindra New SUV: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) को गाड़ियों से खास लगाव है. वह खुद भी, नई-नई गाड़ियां ट्राई करते रहते हैं और उनमें से जो पसंद आए उसे खरीद भी लेते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने कार कलेक्शन में एक धांसू एसयूवी को जोड़ा है. उन्होंने ट्विटर पोस्ट के जरिए इस गाड़ी की तस्वीर भी अपलोड की और लोगों से इसके लिए एक नया नाम भी पूछा है. आनंद महिंद्रा की इस पोस्ट पर यूजर्स के कई मजेदार जवाब भी आए.

image 177

Mahindra Scorpio-N:आनंद महिंद्रा से नहीं हुआ इंतजार तो खरीद ली यह जबर्दस्त कार, कीमत बस 12 लाख

यह भी पढ़ें :- Top 10 Selling Cars: ये रही सबसे ज्यादा बिकने वाली 10 कारे,धड़ाधड़ खरीद रहे लोग

>

Anand Mahindra cars

आनंद महिंद्रा ने खरीद ही ली यह जबर्दस्त कार Anand Mahindra just bought this great car

दरअसल, आनंद महिंद्रा को अपनी स्कॉर्पियो-एन एसयूवी की डिलिवरी मिली है. उनकी एसयूवी लाल रंग की है. उन्होंने अपनी इस नई कार के साथ एक तस्वीर खिंचाई और ट्विटर पर पोस्ट किया है. पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, “मेरे लिए बड़ा दिन; मेरी स्कॉर्पियो-एन मिल गई. इसके लिए एक अच्छा नाम चाहिए… सुझावों का स्वागत है!” बता दें कि इस गाड़ी की कीमत 11.99 लाख रुपये से शुरू होकर 23.90 लाख रुपये तक जाती है. देखकर लगता है कि आनंद महिंद्रा ने इसका टॉप वेरिएंट ही लिया है.

Mahindra Scorpio-N:आनंद महिंद्रा से नहीं हुआ इंतजार तो खरीद ली यह जबर्दस्त कार, कीमत बस 12 लाख

Anand Mahindra cars

लोगों ने सुझाए फनी नाम People suggested funny names

इस ट्वीट पर लोगों ने अलग-अलग नाम सुझाए हैं. इनमें से कुछ तो बड़े ही मजेदार हैं. एक शख्स ने कहा कि इस गाड़ी का नाम बाज/चीता होना चाहिए. वहीं, एक शख्स ने इसे “बिग डैडी” तो दूसरे ने “सफारी” नाम रखने की सलाह दे डाली

SUV पर तगड़ी है वेटिंग Heavy waiting on SUV

Anand Mahindra cars

बता दें कि महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन पर 2 साल (सिर्फ Z8 और Z6 वेरिएंट) का वेटिंग पीरियड है. SUV के टॉप ट्रिम Z8L पर 20 महीने का वेटिंग पीरियड है. नई स्कॉर्पियो एन की डिलीवरी 26 सितंबर 2022 से शुरू की गई थी. कंपनी पहले ही बता चुकी है कि टॉप-एंड Z8L वेरिएंट को प्राथमिकता के साथ डिलीवर किया जाएगा. गौरतलब है कि बुकिंग विंडो खुलने के महज 30 मिनट में एसयूवी की 1 लाख बुकिंग हो गई थी. यह 2.0L टर्बो पेट्रोल और 2.2L डीजल इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्पों में आती है.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular