spot_img
Tuesday, February 7, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइलदिलो पर राज करेगा Yamaha RX100 का नया मॉडल, स्पोर्टी लुक और...

दिलो पर राज करेगा Yamaha RX100 का नया मॉडल, स्पोर्टी लुक और तूफानी फीचर्स के सामने, Bullet और Java बाइक फ़ैल

New Yamaha Rx100: दिलो पर राज करेगा Yamaha RX100 का नया मॉडल, स्पोर्टी लुक और तूफानी फीचर्स के सामने, Bullet और Java बाइक फ़ैल यामाहा अपनी पॉपुलर बाइक RX 100 को फिर से नए लुक और दमदार इंजन के साथ भारत के टू व्हीलर बाजार में पेश करने की योजना बना रही है। कंपनी अपनी इस नई बाइक में कई आधुनिक फीचर्स भी देने वाली है। इसका लुक बहुत हद तक पहले की तरह ही स्टाइलिश होगा इसकी सीट्स का डिज़ाइन भी कंपनी पहले की ही तरह रख सकती है। वहीं नई RX 100 बाइक में एलॉय व्हील्स भी आपको मिल जाएगा। कंपनी की ये बाइक भारत के बजट सेगमेंट में पेश हो सकती है कंपनी अपने कुछ नए प्रोडक्ट पर काम कर रही है जिसे 2025 या 2026 में लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़े- Driving License Rules: 2023 में ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर सरकार ने किये बड़े बदलाव, 1 जनवरी से होंगे लागु होंगे देशभर में नियम, जल्द…

Yamaha ने Relaunch करी Rx 100 (Yamaha Relaunches RX 100)

image 830

Yamaha ने Relaunch करी Rx 100 ऐसे में उम्मीद है कि यामाहा अपनी पॉपुलर बाइक RX 100 को इसी बीच लॉन्च करे। लेकिन अभी तक इसे लेकर कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। यामाहा RX100 बाइक को 90 के दशक में कंपनी ने बाजार में पेश किया था यह उस समय की बहुत पॉपुलर बाइक बनकर उभरी थी। आज भी इस बाइक का इस्तेमाल कई लोगों द्वारा मॉडिफाई कराके किया जाता है। कई ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई है जिसमें इसके नए अवतार में लॉन्च होने की बात सामने आ रही है।

Yamaha Rx 100 का New look बुलेट का मार्केट करेगी खराब (New look of Yamaha Rx 100 will spoil the market of Bullet)

Yamaha 700 2

यह भी पढ़े- Winter Vacation: कड़ाके के ठंड के देखते हुये शीतकालीन अवकाश की हुई घोषणा, जाने किस तारीख तक बंद रखेंगे स्कूल

>

उम्मीद की जा रही है कि यामाहा जल्द ही अपनी इस पॉपुलर बाइक को नए अवतार में उतारेगी। कंपनी ने सबसे पहले अपनी इस बाइक का प्रोडक्शन सन 1985 में शुरू कर दिया था। उस समय इसकी खूब चर्चा होती थी। फिर कंपनी ने कुछ कारणों की वजह से सन 1996 में इसका प्रोडक्शन बंद कर दिया।

image 831

इस बाइक की फिर से मार्केट में नए लुक और ज्यादा पावर के साथ एंट्री होने जा रही है। इसका लुक पुरानी बाइक की तरह ही होने वाला है। इसके सीट के डिज़ाइन में भी कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं इस बार कंपनी इसमें एलॉय व्हील्स देने वाली है। इसके भारत के बजट सेगमेंट में पेश होने की उम्मीद है। इस बाइक को कंपनी ₹80 से ₹90 हजार की कीमत पर पेश कर सकती है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular