spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइलदीवाली पर OLA करेगी धमाका लॉन्च करेगी सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, जाएं क्या...

दीवाली पर OLA करेगी धमाका लॉन्च करेगी सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, जाएं क्या होंगी कीमत

बीता सितंबर महीना OLA के लिए काफी बेहतर रहा है और कंपनी ने इस दौरान कुल 9,634 यूनिट्स की बिक्री की है, जो कंपनी की बिक्री में कई गुना बढ़ोत्तरी को दर्शाता है। अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के परफॉर्मेंस से उत्साहित होकर कंपनी अब एक सस्ते वेरिएंट को भी लॉन्च करने जा रही है। इसके अलावा कंपनी अपने मौजूद S1 Pro मॉडल पर फेस्टिव सीजन के मौके पर 10,000 रुपये का डिस्काउंट, जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ फाइनेंस और एक्सटेंडेड वारंटी पर 1,500 रुपये की छूट भी ऑफर कर रही है। देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी OLA Electric इस दीवाली को और भी ख़ास बनाने की तैयारी कर रही है।

जिसकी शुरुआती कीमत 99,999 रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है।

कंपनी इस फेस्टिव सीज़न के मौके पर अपनी सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने जा रही है, जिसकी कीमत मौजूदा S1 से भी कम बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस स्कूटर को दीवाली के मौके पर बाजार में उतारा जा सकता है, हाल ही में कंपनी ने घरेलू बाजार में अपने सस्ते S1 स्कूटर को नए अपडेट के साथ लॉन्च किया था, जिसकी शुरुआती कीमत 99,999 रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है। BT की रिपोर्ट के अनुसार सूत्रों का कहना है कि OLA की नई किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत तकरीबन 80,000 रुपये तक हो सकती है। हालांकि इसके बारे में आधिकारिक तौर पर पुष्टी इसके लॉन्च के बाद ही हो सकेगा। इसमें कोई दो राय नहीं है कि बाजार में आने के बाद ये स्कूटर सीधे तौर पर ओकिनावा, बजाज, टीवीएस और हीरो इलेक्ट्रिक के मॉडलों को टक्कर देगा। जानकारों का मानना है कि, इस स्कूटर से वॉल्यूम-आधारित पेट्रोल से चलने वाले अधिकांश स्कूटरों की संख्या कम करने में मदद मिलेगी।

image 164

यह भी पढ़िए – इन बेस्ट कारो को छोड़कर जमकर खरीदी लोगों ने ये तगड़ी SUV, कीमत जानकर हो जाओगे हैरान,पढ़िए खबर

इसके अलावा इसे भी कंपनी ओला के मूवओएस प्लेटफॉर्म पर ही करेगी तैयार

शुरुआती अड़चनों के बावजूद, बिक्री बढ़ाने के मामले में ओला इलेक्ट्रिक को ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। हालांकि इस किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर के मैकेनिज़्म फीचर्स और ड्राइविंग रेंज इत्यादि के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है, लेकिन माना जा रहा है कि इसमें S1 और S1 Pro के समान कई फीचर्स दिए जा सकते हैं। इसके अलावा इसे भी कंपनी ओला के मूवओएस प्लेटफॉर्म पर ही तैयार करेगी। केवल ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध Ola के इलेक्ट्रिक स्कूटरों की पहुंच ग्राहकों तक बनाने के लिए कंपनी ने हाल ही में 20 एक्सपीरियंस सेंटर की भी शुरुआत की है, जिससे ग्राहक स्कूटर खरीदने से पहले स्वयं इसे देख सके औेर इसकी बारीकियों के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकें।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular