spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइल240km रेंज के साथ लांच हुआ MT लुक वाला Electric Scooter, आज...

240km रेंज के साथ लांच हुआ MT लुक वाला Electric Scooter, आज ही ख़रीदे 115km/h टॉप स्पीड के साथ मिलेंगे अच्छे फीचर्स

Real 5T Electric Scooter: 240km रेंज के साथ लांच हुआ MT लुक वाला Electric Scooter, आज ही ख़रीदे 115km/h टॉप स्पीड के साथ मिलेंगे अच्छे फीचर्स, इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मार्केट में एंट्री करते हुए Chinese Loncin motorcycles ने अपने पहले बैटरी वाले स्कूटर (electric scooter) को पेश कर दिया है। कंपनी ने इस ई-स्कूटर को Real 5T का नाम दिया है। वहीं, इस स्कूटर की खासियत की बात करें तो कंपनी का दावा है कि यह 2 घंटे में 80 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है। आइए आगे आपको इस Real 5T Electric Scooter के प्राइस, फीचर्स और डिजाइन के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

Also Read – Splendor Xtec चकाचक मॉडल को अपना बनाये सिर्फ 10 हजार रूपये में, इन धांसू फीचर्स के साथ घर ले जाये मिठाई भी, देखे फीचर्स

Real 5T Electric Scooter Design And Breaking System

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिज़ाइन MT बाइक के समान दी गयी है The design of this electric scooter is given similar to MT bike

Real 5T के डिजाइन की बात करें तो पहली नजर में यह ई-स्कूटर आपको काफी स्पोर्टी लुक वाला लगेगा। इसमें स्पलिट एलईडी और स्मोक वाइजर है। वहीं, पूरी बॉडी को कंपनी ने काफी शार्प कट के साथ बनाया है। साथ ही फ्रंट की वींडशील्ड पर कंपनी का लोगो प्लेस किया गया है। कंपनी ने इसके फ्रंट व्हील पर डिस्क ब्रेक दिया है और इसे ब्लैक व सिल्वर थीम पर बनाया गया है।

Voge Real 5T 1

Real 5T Electric Scooter Range, Charger And Top Speed

इलेक्ट्रिक स्कूटर में इस स्कूटर की स्पीड सबसे ज्यादा बताई जा रही है The speed of this scooter is being told the highest in electric scooters.

Loncin ने इस ई-स्कूटर को 125cc के पेट्रोल स्कूटर के बराबर पावर के साथ माार्केट में उतारा है। इसके अलावा इसमें लगभग 15bhp के आउटपुट के साथ एक सेंट्रली-माउंटेड मोटर दी गई है, जिससे इसकी टॉप स्पीड 115 km/h की मिलती है। साथ ही इसमें 2.4kWh लिथियम-आयन बैटरी दी है जो ई-स्कूटर के नीचे प्लेस है। इन सबके अलावा Real 5T को 240km की रेंज मिलती और यह 1.84kW चार्जर के साथ आता है जो ई-स्कूटर को दो घंटे में 80 प्रतिशत तक चार्ज कर देता है।

>

Also Read – मशीनगन की स्टाइल में Bajaj Boxer का धांसू चमकदार वेरिएंट हुआ लांच, जबरदस्त खिचाई और तूफानी माइलेज से देगी TVS Apache को टक्कर

maxresdefault 53 1

Real 5T Electric Scooter Features

एलईडी लाइट के साथ रियल 5टी में तीन राइडिंग मोड्स, ट्रैक्शन कंट्रोल, ऑटोमैटिक वार्निंग लाइट्स, एक चार्जिंग पोर्ट और रिवर्स गियर भी मिलता है। यह टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और एक ऑफसेट रियर शॉक पर आधारित है, जबकि ब्रेकिंग के लिए इसमें सिंगल फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम यूनिट दी गई है।

Real 5T Electric Scooter

जैसा कि हमने आपको बताया कि इसे फिलहाल केवल अंतरराष्ट्रीय बाजार उतारा गया है इसलिए इसके जल्द ही भारत में प्रवेश करने की संभावना कम है। हालांकि, अभी इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, आप इंडिया में मौजूद दूसरे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स खरीद सकते हैं जैसे एथर 450X, Ola S1, TVS iQube, Bajaj Chetak आदि।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular