HomeऑटोमोबाइलErtiga का अस्तित्व मिटा देंगा Mahindra Bolero का चार्मिंग लुक, प्रीमियम फीचर्स...

Ertiga का अस्तित्व मिटा देंगा Mahindra Bolero का चार्मिंग लुक, प्रीमियम फीचर्स और धाकड़ इंजन से Innova का करेंगी सफाया

Mahindra Bolero 2023 : Ertiga का अस्तित्व मिटा देंगा Mahindra Bolero का चार्मिंग लुक, प्रीमियम फीचर्स और धाकड़ इंजन से Innova का करेंगी सफाया। आये दिन मार्केट में एक से बढ़कर एक SUV लांच हो रही है परन्तु बोलते है न पुराना चावल हमेशा फॉर होता है ऐसे ही कुछ कहानी Mahindra Bolero के साथ में है। गांव से लेकर शहरो तक सभी की पसंद बनी हुई है। आज तक इसकी जगह कोई नहीं ले पाया है। जल्द ही मार्केट में कंपनी Mahindra Bolero का नेक्स्ट जनरेशन मॉडल लांच कर सकती है। ऐसे में इसमें नए ज़माने के नए फीचर्स और लुक भी मिलने की उम्मीद है। आइये जानते है कैसा होगा Mahindra Bolero का लुक और फीचर्स विस्तार से….

Mahindra Bolero बनेंगी सबकी पहली पसंद

image 518

भारत की सबसे पॉपुलर SUV में से एक है जिसे सबसे ज्यादा खरीदा जाता है। खास बात है कि यह कंपनी की बेस्ट सेलिंग कार है और सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है। लोग इसे रफ एंड टफ लुक, सेवन सीटर ऑप्शन और विश्वसनीयता के लिए खरीदते हैं. हालांकि लंबे समय से इस कार को नया अवतार में लाए जाने का इंतजार किया जा रहा है. आइये जानते है इसमें क्या-क्या बदलाव देखने को मिल सकते है।

यह भी पढ़े :- 35kmpl धांसू माइलेज से Maruti की छोटी शहजादी Punch को चटा देंगी धूल, किलर लुक और दनादन फीचर्स से बनेंगी पहली पसंद

Mahindra Bolero का नया लुक बढ़ा देंगा दिलो की धड़कने

Mahindra Bolero के एक्सटीरियर में भी कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। Mahindra Bolero के लुक और डिज़ाइन की बात करे तो इसमें नए सिग्नेचर ट्विन-पीक लोगो के साथ क्रोम एक्सेंटेड 7-स्लॉट ग्रिल, आयताकार LED हेडलाइट्स, नया बम्पर और क्रोम सराउंड के साथ फॉग लैंप वाला फ्रंट फेशिया हो सकता है. कार निर्माता इसके फिट और फिनिश लेवल और क्वालिटी को अपग्रेड कर सकती है।

Mahindra Bolero में मिलेगा शक्तिशाली इंजन

image 519

Mahindra Boleroमें साइज में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है. इसे थोड़ा बड़ा और अधिक स्पेशियस बनाया सकता है. 3-रॉ सीट कॉन्फ़िगरेशन इसकी यूएसपी में से एक है जिसे आगे बढ़ाया जा सकता है. इसके इंजन की बात करें तो इसमें 2.2L mHawk डीजल और 2.0L टर्बो पेट्रोल इंजन की सुविधा होने की संभावना है. यही इंजन फिलहाल दिया जाता है.. मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स दिए जाएंगे।

Mahindra Bolero के अमेजिंग फीचर्स देख दिल होगा गार्डन-गार्डन

New Mahindra Bolero के फीचर्स की बात करे तो इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और ऑटोमैटिक एसी यूनिट जैसे कुछ नए फीचर्स भी जोड़े जा सकते हैं. इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ ऑडियो सिस्टम, पावर विंडो, 12V एक्सेसरी सॉकेट, रिमोट लॉकिंग, इंजन आइडल स्टॉप/स्टार्ट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ड्राइवर एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, एबीएस ( एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) और फ्रंट सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसी सुविधाओं को वर्तमान मॉडल की तरह दिया जा सकता है।

यह भी पढ़े :- Brezza को अम्मा याद दिला देंगी Mahindra की धांसू SUV, प्रीमियम लुक और दनदनाते फीचर्स से करेगी Creta का काम तमाम

Mahindra Bolero की होगी इतनी कीमत

image 520

New Mahindra Bolero के नए अपडेट की कीमत में थोड़ा बहुत बदलाव देखने को मिल सकता है। अगर हम बात करे इसकी वर्तमान में कीमत की तो इसके तीन ट्रिम्स – B4, B6 और B6 (O) में उपलब्ध है – जिनकी कीमत क्रमशः 9.78 लाख रुपये, 10 लाख रुपये और 10.79 लाख रुपये देखने को मिलेंगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular