Ertiga का सूपड़ा साफ कर देंगा Mahindra Bolero का कंटाप लुक, शक्तिशाली इंजन के साथ मिलेगा दनदनाते फीचर्स, देखे कीमत

By Jitendra

Published on:

Ertiga का सूपड़ा साफ कर देंगा Mahindra Bolero का कंटाप लुक, शक्तिशाली इंजन के साथ मिलेगा दनदनाते फीचर्स, देखे कीमत

Ertiga का सूपड़ा साफ कर देंगा Mahindra Bolero का कंटाप लुक, शक्तिशाली इंजन के साथ मिलेगा दनदनाते फीचर्स, देखे कीमत, महिंद्रा ऑटो मोबाइल्स सेक्टर पर राज करने वाली सबसे बड़ी कंपनी है। महिंद्रा कंपनी आए दिन मार्केट में अपनी गाड़ियों से हर किसी का दिल जीत रही हैं। भारत में गांव हो ये शहर सबकी एक ही पसंद होती थी Mahindra Bolero, आज भी लोगो में इसका क्रेज काफी ज्यादा दिखाई देता है। इसकी खास बात यह है कि यह सबसे किफायती 7 सीटर गाड़ियों में से एक मानी जाती है। यह मार्केट में कई लक्ज़री गाड़ियों को टक्कर देती है। कंपनी ने Mahindra Bolero का नया मॉडल लांच करने की तैयारी कर रही है। इसे Mahindra स्कॉर्पियो-एन वाले प्लेटफार्म पर तैयार कर सकती है। आइये जानते है Mahindra Bolero के फीचर्स और इंजन के बारे में।

यह भी पढ़े :- OnePlus का गुरुर तोडेंगा Samsung का शानदार स्मार्टफोन, 108MP कैमरा क्वालिटी और 6000mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

image 966

New Mahindra Bolero का कंटाप लुक

Mahindra Bolero के लुक के बारे में बताया जाये तो Mahindra Bolero में खरतनाक लुक देखने को मिल जायेंगा। इसका लुक काफी ज्यादा प्रीमियम रहने वाला है। इसमें आपको नए ट्विन-पीक लोगो के साथ क्रोम एक्सेंटेड 7-स्लॉट ग्रिल, आयताकार LED हेडलाइट्स, नया बम्पर और क्रोम सराउंड वाला फ्रंट फेस देखने को मिल सकता है जो कि देखने में काफी ज्यादा अट्रैक्टिव नजर आ सकता है।

यह भी पढ़े :- आपके पास रखा है 2 रुपये का पुराना नोट, मिनटों में बना देंगा लखपति, जानिए इसकी खासियत और बेचने का आसान तरीका

New Mahindra Bolero में मिलेगा दनदनाते फीचर्स

image 967

फीचर्स की बात करे तो New Mahindra Bolero में एक से बढ़कर एक नए ज़माने के फीचर्स देखने को मिल सकते है जिसमे टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और ऑटोमैटिक एसी यूनिट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ ऑडियो सिस्टम, पावर विंडो, 12V एक्सेसरी सॉकेट, रिमोट लॉकिंग, इंजन आइडल स्टॉप/स्टार्ट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ड्राइवर एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, एबीएस ( एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) और फ्रंट सीटबेल्ट रिमाइंडर भी शामिल होंगे।

New Mahindra Bolero का शक्तिशाली इंजन

Mahindra Bolero के शक्तिशाली इंजन के बारे में बताया जाये तो Mahindra Bolero में आपको सॉलिड इंजन मिलेगा। सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि इसमें 2.2L mHawk डीजल और 2.0L टर्बो पेट्रोल इंजन मिलने की सम्भावना हो सकती है। यह 6 सपीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ आ सकता है। इसमें आपको मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स मिल सकते है।

image 968

New Mahindra Bolero के कीमत के बारे में

New Mahindra Bolero में आपको और भी ज्यादा स्पेस और बड़ा नजर आएगा। इसकी कीमत हम बता दें कि अलग से एयरबैग के बदले कंपनी ने SUV की कीमतों में मामूली इजाफा किया है। इसमें आपको 3-रॉ सीट कॉन्फ़िगरेशन दी जा सकती है। अगर हम बात करे इसकी अनुमानित कीमत की तो इसकी शुरुवात 9.78 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस हो जाती है। इन अपडेट के साथ, न्यू-जेन महिंद्रा बोलेरो की कीमत में निश्चित रूप से बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

Jitendra