spot_img
Monday, February 6, 2023
spot_img
Homeलाइफस्टाइलऐसे करें अपने शादी के लहंगे को करवा चौथ पर कैरी, आप...

ऐसे करें अपने शादी के लहंगे को करवा चौथ पर कैरी, आप भी दिखोगी स्टाइलिश और यूनिक

करवा चौथ में महिलाएं क्या पहनें, कैसे तैयार हों, इसे लेकर ज्यादा एक्साइटेड रहती हैं। जिसकी तैयारियां महीनों पहले ही शुरू हो जाती है। जिसमें सबसे खास होता है आउटफिट। करवाचौथ पर सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आने के लिए महिलाएं सबसे ज्यादा आउटफिट पर खर्च कर देती हैं, लेकिन एक ऐसा ऑप्शन है जिससे आपको मनचाहा लुक भी मिल जाएगा और इसके लिए पैसे भी नहीं करने पड़ेगे। ये है शादी का लहंगा। जी हां, इस मौके पर आप शादी के लहंगे को कर सकती हैं रियूज?सुहागिन महिलाओं के लिए करवा चौथ बहुत ही बड़ा दिन होता है। ब्राइडल लहंगे का दुपट्टा भी काफी हैवी होता है। तो ऐसे में आप कोई लाइट वर्क वाला सूट ले सकती हैं और सूट से मैचिंग दुपट्टे की जगह लहंगे का दुपट्टा। 

महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए बिना अन्न-जल ग्रहण किए रखती हैं उपवास ।

जिसे लेकर महिलाओं में अलग ही उत्साह देखने को मिलता है। तो इस मौके पर अलग नजर आने के लिए ट्राय करें ये आउटफिट्स।करवा चौथ शादीशुदा महिलाओं के लिए बहुत ही खास फेस्टिवल होता है। जिसमें महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए बिना अन्न-जल ग्रहण किए उपवास रखती हैं। शाम को पूजा-पाठ करती हैं। मां करवा से पति की सुख, समृद्धि और रिश्ते में प्यार, अपनापन बना रहे इसका आशीर्वाद मांगती हैं। चांद निकलते ही इसकी पूजा करती हैं फिर व्रत खोलती हैं।

image 107

यह भी पढ़िए – आप भी हो जाओगे हैरान चौलाई खाने के इन फायदे जानकर ,इन बीमारियों को करती है जड़ से ख़त्म ,पढ़िए पूरी खबर

इस वजह से इसे कैरी करने से पहले बहुत सोचना पड़ता है,

अगर आपके लहंगे में कैन-कैन लगा हुआ है उसे ज्यादा फ्लफी बनाने के लिए, तो इसे निकलवा कर पहनें। लहंगे को आप क्रॉप टॉप, फुल स्लीव ब्लाउज या शर्ट के साथ टीमअप कर सकती हैं। लहंगे को नया लुक देने के लिए उसके साथ हैवी दुपट्टा नहीं बल्कि लॉग श्रग या जैकेट पहनें। जिसमें लुक डेफिनेटली अलग और स्टाइलिश लगेगा। शादी का लहंगा हो या ब्लाउज़ दोनों ही बहुत हैवी होता है। इस वजह से इसे कैरी करने से पहले बहुत सोचना पड़ता है, तो क्यों न लहंगे के सिर्फ ब्लाउज़ को इस बार साड़ी या स्कर्ट के साथ कैरी करें। इसके अलावा आप इस ब्लाउज़ को धोती पैंट्स के साथ भी पहन सकती हैं।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular