spot_img
Wednesday, February 8, 2023
spot_img
HomeऑटोमोबाइलEV Mahindra E2oPlus: महिंद्रा की यह इलेक्ट्रिक कार सिंगल चार्ज पर 90kmph...

EV Mahindra E2oPlus: महिंद्रा की यह इलेक्ट्रिक कार सिंगल चार्ज पर 90kmph से 150km तक चलेंगे और…

EV Mahindra E2oPlus: महिंद्रा की यह इलेक्ट्रिक कार सिंगल चार्ज पर 90kmph से 150km तक चलेंगे और…आप बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दाम से परेशान हैं तो फिर यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की साबित होने जा रही है। तेल की कीमतें आसमान पर देख ऑटो कंपनियां ने भी अब अपना रुख बदल लिया है, क्योंकि मार्केट में अब इलेक्ट्रिक गाड़ियों की लॉन्चिंग में इजाफा देखने को मिल रहा है।

EV Mahindra E2oPlus

इलेक्ट्रिक गाड़ियों को बाजार में ग्राहकों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिल रहा है। अगर आप कम खर्च और बेहतरीन माइलेज वाली इलेक्ट्रिक गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो फिर अब देर नहीं करें। इन दिनों महिंद्रा की इलेक्ट्रिक एसयूवी कार बाजार में गदर मचा रही है।

EV Mahindra E2oPlus: महिंद्रा की यह इलेक्ट्रिक कार सिंगल चार्ज पर 90kmph से 150km तक चलेंगे और…

महिंद्रा ने हाल ही में अपनी पहली इलेक्ट्रिक SUV XUV 400, एक कॉम्पैक्ट आकार की EV Mahindra E2oPlus सिटी स्मार्ट गाड़ी लॉन्च की थी। इसे कुछ समय पहले बंद कर दिया गया है, लेकिन, आज भी इस कार को सेकेंड हैंड सामान बेचने वाली कई ऑनलाइन साइट्स पर बिक्री की जा रही है। आप इसे कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं।

EV Mahindra E2oPlus गाड़ी की खरीदारी

>

जानकारी के लिए बता दें कि OLX पर पुणे कार्स नाम के एक यूजर ने Mahindra E2o (2015) को सेल के लिए लिस्ट किया गया है। इस कार के टी2 मॉडल की बेच देखने को मिल रही है। ओएलएक्स पर दी गई जानकारी के अनुसार गाड़ी 43,000KM चली है और यह ऑटोमैटिक है।

EV Mahindra E2oPlus 70 पैसे में इतने किमी चलेगी कार

महिंद्रा की E2oPlus City स्मार्ट गाड़ी की बात करें तो यह एक बार फुल चार्ज होने पर 140 किमी तक जा सकती है। इसकी अधिकतम गति 85 किमी प्रति घंटा है। वहीं, 48 वोल्ट की बैटरी 25.5 bhp की पावर और 70 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगी। इसके अलावा 72 वोल्ट की बैटरी 40 bhp की पावर और 91 Nm का टॉर्क जेनरेट करती है। लॉन्च के वक्त कंपनी ने बताया था कि कार चलाने का खर्च 70 पैसे प्रति किलोमीटर आता है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular