spot_img
Sunday, January 29, 2023
spot_img
Homeशेयर मार्केटएक्सपर्ट ने दी सलाह- रेखा झुनझुनवाला का यह स्टॉक जायेगा 1500 रुपए...

एक्सपर्ट ने दी सलाह- रेखा झुनझुनवाला का यह स्टॉक जायेगा 1500 रुपए पार, बना देगा मालामाल

Share Market Update News: एक्सपर्ट ने दी सलाह- रेखा झुनझुनवाला का यह स्टॉक जायेगा 1500 रुपए पार, बना देगा मालामाल स्टॉक मार्केट (Stock Market) में सही कपनी की तलाश हर एक निवेशक को रहती है। ब्रोकरेज आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने ऐसे ही एक स्टॉक की पहचान की है जो आने वाले समय में निवेशकों को मालामाल कर सकते हैं। स्टॉक मार्केट में सही कपनी की तलाश हर एक निवेशक को रहती है। ब्रोकरेज आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने ऐसे ही एक स्टॉक की पहचान की है जो आने वाले समय में निवेशकों को मालामाल कर सकते हैं। बता दें, इन कंपनियों पर रेखा झुनझुनवाला (rekha jhunjhunwala) ने भी पैसा लगाया है। आइए डीटेल्स में जानते हैं इन शेयरों के बारे में

यह भी पढ़े- बेटे अर्जुन के शतक को देखकर सचिन तेंदुलकर की आँखो से झलके आंसू, भावुक होकर गहरे राज से उठाया पर्दा

पहली पसंद है टाटा ग्रुप का यह स्टॉक (This stock of Tata Group is the first choice)

पहली पसंद है टाटा ग्रुप का यह स्टॉक 37,085.63 करोड़ रुपये के मार्केट कैप वाली टाटा ग्रुप की कंपनी टाटा कम्युनिकेशन लिमिटेड (Tata Communications Ltd) के शेयरों में आने वाले दिनों तेजी देखने को मिल सकती है। ब्रोकरेज आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज नेइस टाटा ग्रुप स्टॉक को 1310-1332 रुपये के रेंज में खरीदने की तलाश कर रहे हैं। ब्रोकरेज हाउस ने टारगेट प्राइस 1535 रुपये और स्टॉप लॉस 1212 रुपये बताया है।

टाटा ग्रुप के इस स्टॉक को लेकर क्या बोल रहे हैं एक्सपर्ट(What are experts saying about this stock of Tata Group)

यह भी पढ़े- नये अवतार में Tata Nano की धासु एंट्री, अब Alto से भी आधी कीमत में, तगड़े फीचर्स और मॉडर्न लुक ने लोगो के दिलो..

>

टाटा ग्रुप के इस स्टॉक को लेकर क्या बोल रहे हैं एक्सपर्ट आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने अपने कमेंट्स में कहा है, पिछले एक सप्ताह के दौरान कंपनी के शेयरों में तेजी देखने को मिली है। हमें उम्मीद है कि यह तेजी आगे भी बरकरार रहेगी। कंपनी के शेयर अगले कुछ महीनों में 1535 रुपये के लेवल तक जा सकते हैं।

जाने कितनी हिस्सेदारी है रेखा झुनझुनवाला (Don’t know how much stake is Rekha Jhunjhunwala)

जाने कितनी हिस्सेदारी है रेखा झुनझुनवाला टाटा कम्युनिकेसन्स के शेयर होल्डिंग पैटर्न के अनुसार चालूवित्त वर्ष की दूसरी तिमाही तक रेखा झुनझुनवाला के पास कंपनी के 45,75,687 शेयर थे। यानी कंपनी में उनकी कुल हिस्सेदारी 1.61 प्रतिशत होगी।। बता दें, शुक्रवार को टाटा कम्युनिकेसन्स लिमिटेड एक शेयर का भाव 1.14 प्रतिशत का गिरकर 1,297.80 रुपयेके लेवल पर आ गया है। बता दें, इस साल टाटा ग्रुपग्रु का यह स्टॉक 10.21 प्रतिशत गिर चुका है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular