spot_img
Monday, February 6, 2023
spot_img
HomeBollywood70-80 के दशक की इस एक्ट्रेस की बोल्डनेस के आगे फैल हैं,...

70-80 के दशक की इस एक्ट्रेस की बोल्डनेस के आगे फैल हैं, उर्फी जावेद और मलाइका अरोड़ा, फोटो देख आँखे चकरा जाएगी

Bollywood Viral News: 70-80 के दशक की इस एक्ट्रेस की बोल्डनेस के आगे फेल हैं, उर्फी जावेद और मलाइका अरोड़ा, फोटो देख आँखे चकरा जाएगी 70 और 80 के दशक की अभिनेत्रियां खूबसूरती अभिनय और बोल्डनेस के मामले में आज की अभिनेत्रियों को मात देती थीं। शर्मिला टैगोर से लेकर डिंपल कपाड़िया अपनी बोल्डनेस से आजकल के अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ देती थीं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों से रूबरू करवाएंगे जो 70 से 80 के दशक में भी बहुत ही ज्यादा बोल्ड थीं।

70- 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की एक्टिंग के लोग दीवाने हैं (People are crazy about the acting of famous actress Sharmila Tagore of 70-80s)

image 509

70 और 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। उन्होंने बहुत सारी हिट फिल्मों में काम किया। अपने जमाने की वह बहुत ही बोल्ड एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने बिकनी फोटोशूट कराया जिसको देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं शर्मिला और नवाब पटौदी एक-दूसरे के बेहद करीब थे और वे शादी करने का फैसला कर चुके थे। हालांकि धार्मिक दिक्कतें सामने ना आएं इसलिए शर्मिला ने धर्म परिवर्तन कर अपना नाम आएशा रख लिया था, जिसके बाद 27 दिसम्बर 1968 को दोनों ने शादी की और उनकी जोड़ी हमेशा बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया में पसंदीदा रही।

यह भी पढ़े- भरी महफ़िल में Shweta Tiwari के साथ हुई बहुत गन्दी हरकत, जिसे देख उड़े सबके होश, वायरल वीडियो ने internet पर मचाई सनसनी

डिंपल कपाड़िया पर दिल दे बैठे थे राजेश खन्ना (Rajesh Khanna was heartbroken over Dimple Kapadia)

image 510

डिंपल कपाड़िया पर दिल दे बैठे थे राजेश खन्ना डिंपल कपाड़िया ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया। उनको देखते ही लोग उनके दीवाने हो जाते थे। ऐसा ही कुछ राजेश खन्ना के साथ हुआ राजेश खन्ना ने डिंपल कपाड़िया को देखते ही अपना होश खो दिया। डिंपल ने अपनी बोल्डनेस से हर किसी को पीछे छोड़ दिया था।

>

यह भी पढ़े- उर्फी जावेद का बेडरूम से प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल, इंटरनेट पर मचा रहा हंगामा, कुछ तो शर्म करो…

80 के दशक में मंदाकिनी की बोल्डनेस सबको देती थी मात (Mandakini’s boldness used to beat everyone in the 80s)

80 के दशक में मंदाकिनी की बोल्डनेस सबको देती थी मात 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री मंदाकिनी ने फिल्म राम तेरी गंगा मैली से चर्चा में आई थी और उन्होंने अपनी बोल्डनेस से सब को मात दे दिया था। इस फिल्म में उन्हें एक से बढ़कर एक सीन दिये। जिसकी वजह से वो आज भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular