spot_img
Tuesday, February 7, 2023
spot_img
Homeऑटोमोबाइलफरवरी में आ रही है धूम मचाने नई Toyota Grand Highlander, इलेक्ट्रिक...

फरवरी में आ रही है धूम मचाने नई Toyota Grand Highlander, इलेक्ट्रिक मोटर के साथ मिलेगा 2.4 लीटर का इंजन!

Toyota Grand Highlander: फरवरी में आ रही है धूम मचाने नई Toyota Grand Highlander, इलेक्ट्रिक मोटर के साथ मिलेगा 2.4 लीटर का इंजन! टोयोटा (Toyota) ने अमेरिकी बाजारों के लिए आगामी नई ग्रैंड हाईलैंडर थ्री-रो एसयूवी का पहला टीजर जारी कर दिया है. कार निर्माता ने पुष्टि की है कि मॉडल 8 फरवरी को 2023 शिकागो ऑटो शो में डेब्यू करेगा.

फरवरी में आ रही है धूम मचाने नई Toyota Grand Highlander, इलेक्ट्रिक मोटर के साथ मिलेगा 2.4 लीटर का इंजन!

यह भी पढ़ें :- TVS की नई जबरदस्त धासु Radeon बाइक मार्केट में मचा रही है तहलका,Hero Splendor और Honda Shine की बड़ी मुसीबत

Toyota New SUV: टोयोटा (Toyota) ने अमेरिकी बाजारों के लिए आगामी नई ग्रैंड हाईलैंडर थ्री-रो एसयूवी का पहला टीजर जारी कर दिया है. कार निर्माता ने पुष्टि की है कि मॉडल 8 फरवरी को 2023 शिकागो ऑटो शो में डेब्यू करेगा. कंपनी का कहना है कि नई टोयोटा ग्रैंड हाईलैंडर उसके प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के लिए “परफेक्ट एडिशन” होगी. इसे स्टैंडर्ड हाईलैंडर और फुल-साइज सिकोइया के बीच में प्लेस की जाएगी. यानी, जो ग्राहक इन दोनों एसयूवी के बीच की कोई एसयूवी खरीदना चाहते हैं, यह उनके लिए ऑप्शन बनेगी.

>

ऐसी है टोयोटा ग्रैंड हाईलैंडर की टीजर इमेज This is the teaser image of Toyota Grand Highlander

टीजर इमेज में इसके रियर प्रोफाइल को दिखाया गया है, जिसमें दो-स्ट्रिप टेललैंप्स, नए डिजाइन का टेलगेट और “ग्रैंड हाईलैंडर” (“Grand Highlander” ) नेमप्लेट दिख रही है. यह टॉप प्लेटिनम ट्रिम है, जो “हाइब्रिड मैक्स” पावरट्रेन के साथ आएगा. नई टोयोटा एसयूवी में 2.4 लीटर, 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन मिलेगा, इसके साथ फ्रंट में एक इलेक्ट्रिक मोटर भी होगी. इससे ज्यादा पावर आउटपुट मिल सकेगा. इस पावरट्रेन सेटअप का कम्बाइं आउटपुट 340बीएचपी और 542एनएम हो सकता है. ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिल सकता है.

image 514

फरवरी में आ रही है धूम मचाने नई Toyota Grand Highlander, इलेक्ट्रिक मोटर के साथ मिलेगा 2.4 लीटर का इंजन! New Toyota Grand Highlander is coming to make a splash in February, 2.4 liter engine will be available with electric motor!

यह भी पढ़ें :- Royal Enfield की बुलेट को टक्कर देने के लिए Bajaj और Triumph मिलकर लॉन्च करेंगे 350cc की बाइक।

टोयोटा ग्रैंड हाईलैंडर बड़ी एसयूवी होगी Toyota Grand Highlander will be a big SUV

हाईलैंडर (Highlander) की तुलना में नई टोयोटा ग्रैंड हाईलैंडर (new Toyota Grand Highlander )बड़ी होगी और इसमें क्रॉसओवर-ईश हैंडलिंग डायनामिक्स होंगे. स्पाई तस्वीरों से पता चलता है कि एसयूवी आगे की तरफ से बॉक्सी लगेगी. इसकी बढ़ी हुई लंबाई और बढ़ा हुआ व्हीलबेस बूट स्पेस को बिना प्रभावित किए थर्ड रो में ज्यादा स्पेस देगा. इसका पिछला ओवरहैंग स्टोरेज स्पेस को बढ़ाएगा. फिलहाल, इसके इंटीरियर के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इसके भारत में लॉन्च किए जाने को लेकर भी अभी कोई जानकारी नहीं है.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular