spot_img
Thursday, February 2, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंगFIFA World Cup 2022: मेसी मैजिक ने अर्जेंटीना का किया सपना पूरा,...

FIFA World Cup 2022: मेसी मैजिक ने अर्जेंटीना का किया सपना पूरा, 36 साल बना वर्ल्ड चैम्पियन, देखे कितने रिकॉर्ड टूटे

FIFA World Cup 2022: मेसी मैजिक ने अर्जेंटीना का किया सपना पूरा, 36 साल बना वर्ल्ड चैम्पियन, देखे कितने रिकॉर्ड टूटे अर्जेंटीना ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मैच में फ्रांस को हराकर इतिहास रच दिया है. लियोनेल मेसी की कप्तानी में अर्जेंटीना ने यह कमाल किया और तीसरी बार वर्ल्ड कप अपने नाम किया. अर्जेंटीना की जीत का जश्न भारत में भी मनाया गया और सड़कों पर लोग निकल आए.

यह भी पढ़े- IPL 2023: हिटमैन रोहित शर्मा का IPL से हुआ पत्ता साफ़, दिग्गज ने किया टीम का ऐलान, इस खबर ने मचाई सनसनी

अर्जेटीना ने FIFA World Cup 2022 का ख़िताब किया अपने नाम (Argentina has won the FIFA World Cup 2022 title)

image 705

अर्जेटीना ने FIFA World Cup 2022 का ख़िताब किया अपने नाम भारत में दिग्गज नेताओं ने भी फाइनल का लुत्फ उठाया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अर्जेंटीना को फीफा वर्ल्ड कप जीतने की बधाई दी, उनके अलावा भी कई नेताओं ने अर्जेंटीना और लियोनेल मेसी के नाम बधाई संदेश लिखा.

भारत के प्रधानमंत्री ने फूटबाल वर्ल्ड चैम्पियन टीम को ट्वीट कर दी बधाई (The Prime Minister of India tweeted congratulations to the football world champion team)

यह भी पढ़े- नये अवतार में Tata Nano की धासु एंट्री, अब Alto से भी आधी कीमत में, तगड़े फीचर्स और मॉडर्न लुक ने लोगो के दिलो…

>

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अर्जेंटीना के लिए ट्वीट करते हुए लिखा कि इसे सबसे रोमांचक फुटबॉल मैच में से एक माना जाएगा. अर्जेंटीना को वर्ल्ड चैम्पियन बनने की बधाई हो, उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में दमदार खेल दिखाया. अर्जेंटीना-लियोनेल मेसी के भारत में मौजूद लाखों फैन्स भी इस जश्न में शामिल हुए

>
RELATED ARTICLES

Most Popular