गर्म कपड़ों के रोएं निकालने का देसी जुगाड़ हुआ वायरल, अद्धभुत तरीका देख हर कोई हुआ हैरान

By Saurabh

Published on:

WOONEN CLOUTHS VIRL VIDEO

woolen clothes viral video: गर्म कपड़ों के रोएं निकालने का देसी जुगाड़ हुआ वायरल, अद्धभुत तरीका देख हर कोई हुआ हैरान. देश में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है, जिसको दूर करने के लिए हर कोई गर्म कपडे और स्वेटर का उपयोग करता है, लेकिन यह कपडे कुछ ही दिनों के अपने रोए छोड़ने लगते है, जिसकी वजह से कपडे पुराने नजर आते है, लेकिन इन दिनो सोशल मीडिया पर इन कपड़ो को पहले जैसा शाइनी और नया बनाने के लिए एक बहुत ही जबरदस्त जुगाड़ वायरल हुआ है, जसिको देख हर कोई हैरान हो गया है। आइए आपको भी दिखाते है यह जबरदस्त जुगाड़। …

आये दिन वायरल होते रहते है, जुगाड़

आप सभी तो जानते ही है की सोशल मीडिया पर इन दिनों एक से बढ़कर एक बेहतरीन और जबरदस्त जुगाड़ के वीडियो वायरल होते रहते है, जो की लोगो को काफी हद तक पसंद भी आते है, आज हम आपको एक ऐसा ही जबरदस्त वीडियो बताने जा रहे है, तो सर्दियों के दिनों में काफी हद तक आपके काम आ सकता है। दरसल यह जुगाड़ गरम कपड़ो के रोये को आसानी से निकालिने का जुगाड़ है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है। देखिए कि कैसे यह ट्रिक काम करती है।

यह भी पढ़े: आज 10 जनवरी दिन बुधवार को मकर, कुंभ सहित इन राशियों की चमकेगी किस्मत, जानिए कैसा रहेगा आज का दिन

गर्म कपड़ों के रोएं निकालने का देसी जुगाड़ वायरल

आप वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते है, की कैसे यह महिला अपने पुराने स्वेटर को पांच मिनट में नया बना सकते हैं। आप देख सकते है की इस जॉकेट में कितने सारे रोएं नजर आते हैं। जिसको हटाने के लिए उसने बर्तन धोने वाले एक हार्ड स्क्रबर लेकर उसे कपड़े पर रोएं वाली जगह पर एक डायरेक्शन रगड़ती है, जिससे सारे रोये निकलकर बहार आ जाते है, और स्वेटर बिलकुल नए जैसी नजर आती है, इस जुगाड़ को देख कर हर कोई बहुत खुश हो रहा है।

यह भी पढ़े: खुद को समझते हो एक्स्ट्रा स्मार्ट तो ढूंढ निकालो हंसो के बीच छुपी हुई लड़की, खोजने में 90% लोग हुए फैल

लोगो को खूब पसंद आ रहा जुगाड़

आपको जानकरी के लीयते बता दे की वायरल हो रहा यह अनोखा जुगाड़ इंस्टाग्राम हैंडल @goblet_honey से पोस्ट किया गया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा – पुराने स्वेटर को नया बनाने का उपयोगी तरीका। जिसको देखना लोग काफी पसंद कर रहे है, साथ ही लोग इस जुगाड़ को देख तरह- तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

Saurabh