Homeमनोरंजन न्यूज़गौतम गंभीर की पत्नी की ख़ूबसूरती को देखकर शर्मा जाता है चाँद,...

गौतम गंभीर की पत्नी की ख़ूबसूरती को देखकर शर्मा जाता है चाँद, हिरणी जैसी चाल से धड़का देती है धोनी और कोहली का दिल

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की पत्नी नताशा जैन गंभीर बेहद ही खूबसूरत हैं. दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं. बताया जाता है कि दोनों की शादी अरेंज्ड मैरज है लेकिन कुछ मीडिया सूत्रों की मानें तो दोनों की शादी लव मैरिज है,हम आपको बता दे की भारत को 2011 विश्व कप के फाइनल में शानदार पारी खेलकर जीत दिलाने वाले गौतम गंभीर अब क्रिकेट की दुनिया से दूर होकर राजनीति में सक्रिय हो चुके हैं। हालांकि अभी भी गौतम गंभीर कमेंट्री करते हुए जरूर नजर आते हैं और अपने बेबाक बयानों को भी वह लगातार दूसरे खिलाड़ियों के ऊपर बयान देते रहते हैं जिसके कारण यह खिलाड़ी रिटायर होने के बाद भी लगातार चर्चाओं में रहता है। अब तो गौतम गंभीर दिल्ली के सांसद भी बन चुके हैं जहां पर वह अपने समाज के हर तबके के लोगों को हर संभव मदद पहुंचाने का प्रयास करते नजर आते हैं। आइए आपको बताते हैं हाल ही में कैसे बाएं हाथ के इस बल्लेबाज के परिवार की खूबसूरत तस्वीरें सामने आई है जिसमें गौतम गंभीर की खूबसूरत पत्नी को देखते ही लोग उनके ऊपर अपना दिल हारने लगे हैं।

यह भी पढ़ें :- दिल तो बच्चा है जी..आलिया को छोड़ इस अभिनेत्री के लिए पागल हो गए है रणबीर कपूर, जानिए क्या है वजह

गौतम गंभीर की खूबसूरत पत्नी को देखते ही हुआ लोगों को प्यार

image 122

नताशा एक रॉयल फैमिली से हैं. वो दिल्ली के एक करोड़पति बिजनेसमैन की बेटी हैं. गंभीर और नताशा ने दोनों ने अपना बचपन साथ बिताया है. शादी से पहले दोनों अच्छे दोस्त थे. विश्व कप फाइनल में 97 रन की शानदार पारी खेलकर भारतीय क्रिकेट टीम को जीत दिलाने वाले गौतम गंभीर इन दिनों क्रिकेट की दुनिया से दूर हैं, लेकिन राजनीति में अपने बयानों के चलते यह खिलाड़ी काफी सक्रिय है. हाल ही में जब लोगों ने गौतम गंभीर की खूबसूरत पत्नी नताशा जैन को पहली बार देखा है तो हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना हो गया है और कहते नजर आ रहे हैं कि गौतम गंभीर की पत्नी हद से ज्यादा खूबसूरत हैं. कई मौकों पर गौतम गंभीर अपनी पत्नी को बड़े-बड़े फंक्शन में लेकर आए हैं और आपको बताते हैं कि कैसे इस खिलाड़ी ने साल 2011 में नताशा जैन से शादी की थी, जिनकी दिलकश तस्वीरें लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं.

गौतम गंभीर की पत्नी की ख़ूबसूरती को देखकर शर्मा जाता है चाँद, हिरणी जैसी चाल से धड़का देती है धोनी और कोहली का दिल

यह भी पढ़ें :- एक ओवर में 6 छक्के मारने वाले युवराज सिंह की पत्नी है स्वर्ग की अप्सरा, दिलकश अदाओं को देखते ही हो जाएगा प्यार

गौतम गंभीर की पत्नी की खूबसूरती पर से नहीं हटेगी नजर

image 123
>

फैन्स को नताशा का स्टाइल और उनकी सादगी दोनों ही पसंद है. नताशा काफी ज्यादा खूबसूरत हैं. उनकी खूबसूरती हमेशा चर्चा का कारण बनी रहती हैं. जिस किसी ने हाल ही में गौतम गंभीर की खूबसूरत पत्नी को देखा है तो हर कोई यही कहता है कि गौतम गंभीर की पत्नी को आम जिंदगी छोड़कर बॉलीवुड फिल्मों में जाना चाहिए क्योंकि नताशा जैन अब मां भी बन चुकी हैं, लेकिन उसके बाद उनकी भी खूबसूरती कम होने का नाम नहीं ले रही है. . साल 2011 में गौतम गंभीर ने नताशा से बड़ी धूमधाम से शादी की और गौतम गंभीर को खुद इस बात का अहसास है कि नताशा की खूबसूरती ने उन्हें अपना दीवाना बना लिया था. नताशा भले ही भारत की सबसे बड़ी खिलाड़ी की पत्नी हैं, लेकिन वह किसी भी तरह की लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं और बाद में भी जब लोग नताशा जैन को गंभीरता से देखते हैं तो उनकी खूबसूरती पर यकीन ही नहीं होता है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular