घर बैठे लखपति बना देंगा 10 रुपये का पुराना नोट, मिनटों में चमक उठेंगी किस्मत, बस करना होगा यह काम

Jitendra
4 Min Read

घर बैठे लखपति बना देंगा 10 रुपये का पुराना नोट, मिनटों में चमक उठेंगी किस्मत, बस करना होगा यह काम, आज के समय में हर कोई लाखो रुपये कमाना चाहता है अगर आप भी कम समय में धनवान बनना चाहते है तो आप ऑनलाइन पोर्टल पर 10 रुपए का नोट बेचकर जल्दी से मालामाल बन सकते है। अगर आप भी पुराने नोट और सिक्के रखने के शौकीन हैं और आप इसे ऑनलाइन खरीदते-बेचते हैं। आइये जानते है कैसे आप ऑनलाइन पोर्टल पर नोटों को बेचकर मालामाल बन सकते है।

यह भी पढ़े :- Apache का खेल खत्म करेंगी Bajaj की कंटाप लुक बाइक, सॉलिड इंजन के साथ झकाझक फीचर्स और शानदार माइलेज, देखे कीमत

पुराने नोट घर बना देंगे मिनटों में लखपति

आपकी जानकारी के लिए बतादे ऐसे कई लोग हैं जो नोट को जमा करके रखने का शौक रखते है। आप भी पुराने नोटों को बेचकर कम समय में लाखो रुपये की कमाई करके मालामाल बन सकते है। आज के दौर में पुराने नोटों की वैश्विक बाजार में काफी डिमांड हो रही है। जिससे लोग पुराने नोट और सिक्कों को बेचकर अच्छी कीमत कमा रहे है। आप भी पुराने नोटों को बेचकर कम समय में अधिक से अधिक पैसे कमाकर मालामाल बन सकते है। इस नोट में कुछ खासियत होना जरुरी है। जिससे आप ऐसे नोटों को ऑनलाइन पोर्टल पर बेचकर मालामाल बन सकते है।

यह भी पढ़े :- Innova की हेकड़ी निकाल देंगा Maruti Ertiga का लक्ज़री लुक, 26KM बढ़िया माइलेज के साथ फीचर्स भी दनदनाते, देखे कीमत

10 रुपये के नोट की कुछ खासियत के बारे में

आपको बतादे आपके पास रखे 10 रुपये के नोट में कुछ खासियत होना चाहिए। आप भी ऑनलाइन पोर्टल पर पुराने नोटों को बेचकर अधिक से अधिक पैसे कमाकर लखपति बन सकते है। 10 रुपये का यह खास नोट है। इस नोट के पीछे की साइड नाव का चित्र बना होना चाहिए। इसके साथ ही इस नोट में सीरियल नंबर 786 लिखा हुआ होना चाहिए है। इसकी डिमांड सबसे ज्यादा है और लोग ज्यादातर इसे खरीदते है। अगर आपके पास भी ऐसे नोट रखे है तो आप भी ऐसे नोटों को बेचकर लाखो रुपये की कमाई करके मालामाल बन सकते है।

ऐसे बेचे ऑनलाइन पोर्टल पर पुराने नोट

  1. पुराने नोटों को बेचने के लिए सबसे पहले coinbazar या क्विकर पोर्टल पर रजिस्टर करना होगा।
  2. इसके बाद आप अपना मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी को अपलोड करना होगा।
  3. इसके बाद आप इस नोट 10 रुपये के नोट की दोनों तरफ की साफ फोटो खींचकर कर अपलोड करें।
  4. इसके बाद आपका विज्ञापन उन लोगों को दिखाएगा जो इस प्लेटफॉर्म से पुराने नोटों को खरीदते है।
  5. जो लोग इस 10 रुपये के पुराने नोट को खरीदने में रूचि रखते है वे अब आपसे संपर्क करेंगे।
  6. इसके बाद आप यहां अपने पास रखे 10 रुपये के पुराने नोट को बेचकर कमाई कर सकते है।
Share This Article