Homeप्रदेश की खबरेमध्यप्रदेश की खबरे|MP Newsघर में आटा खत्म होने की मामूली बात को लेकर सरफिरे पति...

घर में आटा खत्म होने की मामूली बात को लेकर सरफिरे पति ने किया पत्नी का क़त्ल, एक महीने बाद कबूला जुर्म

Bhopal News: राजधानी भोपाल में फिर एक दिल दहलाने वाला वाक्या सामने आया है। भोपाल निवासी एक शख्स ने अपनी पत्नी से घर में आटा खत्म होने की बात को लेकर हुए झगड़े के बाद हुए विवाद में पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। इस घटना का खुलासा करीब एक महीने के बाद अब पुलिस ने किया है।

आरोपी कर रहा था पुलिस को गुमराह

वारदात को अंजाम देने के बाद पति ने पुलिस को गुमराह करने के लिए पत्नी की करंट लगने से मौत होने की कहानी बताई थी। लेकिन जब महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो कातिल पति का पर्दाफाश हो गया और जब पुलिस ने उसे पकड़कर सख्ती से पूछताछके बाद उसने पत्नी की हत्या का जुर्म कबूला।

यह भी पढ़े: चुनावी साल आया कर्मचारियों के लिए खुशियों का पैगाम लाया, प्रदेश में एक साल और बढ़ेगी सेवानिवृत्ति की उम्र!

शहर के ईंटखेड़ी इलाके की घटना

Murder 380x214 2

आपको बता दे की यह गंभीर घटना शहर के ईंटखेड़ी इलाके की है, यहां रहने वाले लक्ष्मण केवट एक जनवरी को अपनी पत्नी रुक्मणी केवट को बेसुध हालत में लेकर अस्पताल में पहुंचा था। अस्पताल में पति लक्ष्मण ने डॉक्टर्स को बताया कि पत्नी को करंट लग गया है जिसकी वजह से वो बेसुध हो गई है। डॉक्टर्स ने जांच की लेकिन तब तक रुक्मणी की मौत हो चुकी थी। जिसके बाद अस्पताल वालो ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस तत्काल अस्पताल पहुंची और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु की।।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

>

पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही थी और इसी दौरान रुक्मणी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने सबको हैरान कर दिया उसकी मौत शरीर में अंदरूनी चोट लगने से हुयी। इस आधार पर पुलिस ने जब रुक्मणी के पति लक्ष्मण को पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो वो टूट गया और उसने बताया पूरी वारदात का सच।

यह भी पढ़े: इंदौर वासियो को मिली बड़ी सौगात, 1000 करोड़ की लागत से राजवाड़ा के तर्ज पर, इंदौर में बनेगा स्मार्ट रेलवे स्टेशन

आटा खत्म होने की बात को लेकर हुआ था विवाद

Murder 380x214 1

आरोपी ने बताया कि 29 दिसंबर 2022 को पत्नी से घर में आटा खत्म होने की बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ा कि उसने पत्नी के साथ मारपीट कर दी जिसके कारण पत्नी को चोट लगी और उसकी तबीयत बिगड़ने लगी वो अस्पताल ले गया लेकिन पत्नी मर चुकी थी इसलिए उसने बचने के लिए झूठी कहानी रची थी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

>
RELATED ARTICLES

Most Popular