spot_img
Tuesday, February 7, 2023
spot_img
Homeट्रेंडिंगWeb Series: घर वालो के साथ न देखे ये 5 वेब सीरीज,...

Web Series: घर वालो के साथ न देखे ये 5 वेब सीरीज, भर भर कर मिलेंगे इंटिमेंट सीन हो जाइये सावधान

Top 5 Popular Web Series In India: घर वाली के साथ न देखे ये 5 वेब सीरीज, भर भर कर मिलेंगे इंटिमेंट सीन हो जाइये सावधान, अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज को दर्शक खूब पसंद करते है. वहीं अगर बात करें बोल्डनेस की तो प्राइम वीडियो पर ऐसी सीरीज की भरमार है. 

Also Read – रिवीलिंग कपड़े पहनने वाली उर्फी जावेद हुई गिरफ्तार? उर्फी ने बताया अपने दिल का हाल देखे क्या है माझरा

इन 5 वेब सीरीज को फैमिली के साथ देखना पड़ सकता है भारी (It may be difficult to watch these 5 web series with family)

यह ओटीटी का जमाना है बाबू भैया. आजकल डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर एक से बढ़कर एक फिल्में और वेबसीरीज देखने मिल जाती है, लेकिन कुछ कंटेंट ऐसा होता है जो फैमिली के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता है, क्योंकि वो 18+ होती है. अगर आपने इन वेबसीरीज को धोखे से भी अपने परिवार के साथ देखना शुरु किया तो आपको बहुत शर्मिंदा उठानी पड़ेगी. तो चलिए बताते है की वो कौन सी Top 5 Web Series हैं, जिन्हे आप परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं.

रसभरी (Rasbhari) : – ये अमेज़ॉन की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज है (This is Amazon’s most popular web series)

रसभरी एमाज़ॉन की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज में से एक है, जिसमें स्वरा भास्कर ने लीड रोल निभाया है. इस वेब सीरीज मे बोल्डसीन भरे पड़े हैं. कहानी मेरठ के एक छोटे से स्कूल मे पढ़ाने वाली इंग्लिश टीचर शानु बंसल की है, जिनकी एंट्री ही बच्चों को दीवाना कर देती है.

>

Also Read – रवि किशन की बिटिया इशिता भी पापा की तरह फिल्मो में मचाएगी गदर, दिखने में Malaika और Aishwarya को देती है टक्कर

rasbhari

फॉर मोर शॉट्स (for more shots) : – इस वेब सीरीज को अमेज़ॉन पर सबसे ज्यादा देखा जाता है (This web series is most viewed on Amazon)

फॉर मोर शॉट्स प्लीज एमाज़ॉन की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली सीरीज में से एक है. इसके अभी तक 2 सीजन रिलीज हो चुके है.

Amazon Prime Four More Shots Please Season 2 Release date

चरित्रहीन (charitraheen) : – ये अमेज़ॉन की सबसे ज्यादा इंटिमेंट सीन वाली वेब सीरीज है (This is Amazon’s most intimate scene web series)

चरित्रहीन एमाज़ॉन प्राइम की बोल्डेस्ट वेब सीरीज है. इसकी कहानी नैना गांगुली के ईर्द गिर्द घूमती है. एक्ट्रेस की बोल्डनेस देखने के बाद आपके पसीने छूट सकते है, तो इसे देखने से पहले एक ईयरफोन का इंतज़ाम कर ले और शांत कमरे मे अकेले ही देखें.

season 2

मेड इन हैवन (made in heaven)

मेड इन हैवन एक रोमांस ड्रामा है. इसमें रोमांस के नाम पर बोल्ड सीन भर भर के फिल्माए गए हैं. इसमे सोभिता धुलीपाल ने धमाकेदार बोल्डसीन दिये है, जो आपके होश उड़ा देंगे.

made in heaven review amazon prime 1

मिर्जापुर (Mirzapur)

Mirzapur 2 Web Series 1280x720 1

वेब सीरीज की दुनिया में तहलका मचाने वाली मिर्जापुर एमाज़ॉन की सबसे पॉपुलर सीरीज है. इसका क्रेज़ किसी से छुपा ही नहीं है. इसमें भी खूब बोल्ड सीन डाले गए हैं, जिसे आप फैमिली के साथ बिल्कुल भी नही देख सकते.

>
RELATED ARTICLES

Most Popular